main page

दिशा के आगे फीका पड़ा दीपिका-रानी का स्टाइल, 5 लाख का बैग लेकर पहुंची कॉर्नर हाउस

Updated 08 April, 2018 05:17:22 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म "बागी 2" ने 120 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में दिशा और टाइगर का दमदार एक्शन देखने को मिला। हाल ही में दिशा बांद्रा के कॉर्नर हाउस के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने लाखों के स्लिंग बैंग को कैरी किया हुआ था। खबरों के मुताबिक दिशा शनेल (Chanel)ब्रांड  के स्लिंग बैग को कैरी करती हुईं दिखीं। इस बैग की कीमत 5,54,500 रुपये बताई गई है। बताया जाता है कि दिशा कभी सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई पहुंची दिशा पाटनी का आज स्टाइल स्टेटमेंट ही इतना महंगा कि शाय

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म "बागी 2" ने 120 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में दिशा और टाइगर का दमदार एक्शन देखने को मिला। हाल ही में दिशा बांद्रा के कॉर्नर हाउस के बाहर स्पॉट हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने लाखों के स्लिंग बैंग को कैरी किया हुआ था। खबरों के मुताबिक दिशा शनेल (Chanel)ब्रांड  के स्लिंग बैग को कैरी करती हुईं दिखीं। इस बैग की कीमत 5,54,500 रुपये बताई गई है।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि दिशा कभी सिर्फ 500 रुपये लेकर मुंबई पहुंची दिशा पाटनी का आज स्टाइल स्टेटमेंट ही इतना महंगा कि शायद उनकी एक चीज फॉलो करने के लिए साल की पूरी सैलरी ही खर्च हो जाए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा ने इतने महंगे स्टाइल को अपनाकर दीपिका पादुकोण और रानी मुखर्जी को भी पीछे छोड़ दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल फिल्हाल में ही दीपिका एयरपोर्ट पर सेमी फॉर्मल लुक में दिखी थीं। दीपिका यूएस के ब्रांड Maje के आटफिट में एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। इस ट्राउजर ड्रेस की कीमत करीब 17,200 रुपये बताई गई।

Bollywood Tadka

वहीं "हिचकी" फिल्म में नजर आईं बॉलीवुड क्वीन रानी मुखर्जी भी एक इवेंट पर काफी महंगी ड्रेस में पहुंची। शॉर्ट फ्लोरल प्रिंट में दिखी रानी का ये आउटफिट Phillip Plein ब्रांड से है। इस ड्रेस की कीमत है 95,400 रुपये है।

:

Disha Patanisling bagpricemuch costlyspottedcorner housedeepika padukoneRani Mukerji

loading...