main page

कोरोना कहर के बीच चेहरे पर मास्क लगाकर घर से बाहर निकलीं दिशा पाटनी, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Updated 15 July, 2020 12:23:13 PM

लॉकडाउन के बाद ''अनलॉक 2'' बॉलीवुड स्टार्स की चहलकदमी मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पूरी सुरक्षा के साथ घरों से बाहर निकलने लगे हैं। इसी बीच मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बीते मंगलवार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होेते देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के बाद 'अनलॉक 2' बॉलीवुड स्टार्स की चहलकदमी मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए पूरी सुरक्षा के साथ घरों से बाहर निकलने लगे हैं। इसी बीच मलंग एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बीते मंगलवार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट होेते देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में दिशा शॉपिंग करती नजर आ रही हैं । लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम में कैजुअल दिखाई दी।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और चेहरे पर प्रिंटेड मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

हाथ में पॉलिथिन लिए हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।  

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो, दिशा को आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था। फिल्म में दिशा की टाइगर श्रॉफ के साथ जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली थी। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्में 'केटीना' और 'राधे' हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

disha patanispottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...