main page

उद्धव ठाकरे के बेटे संग दिखी दिशा पटानी, यूजर्स ने टाइगर को लेकर ऐसे किया ट्रोल

Updated 10 June, 2019 12:01:15 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। रविवार रात दिशा को आदित्य ठाकरे के साथ स्पॉट किया गया। इस समय ये दोनों डिनर डेट के लिए आए थे। जब ये दोनों रेस्टोरेंट के बाहर आए तो मीडिया के कैमरो ने इन्हें घेर लिया। लुक की बात करें तो दिशा ने इस समय डेनिम मिनी स्कर्ट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती है। रविवार रात दिशा को आदित्य ठाकरे के साथ स्पॉट किया गया। इस समय ये दोनों डिनर डेट के लिए आए थे। जब ये दोनों रेस्टोरेंट के बाहर आए तो मीडिया के कैमरो ने इन्हें घेर लिया।

 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो दिशा ने इस समय डेनिम मिनी स्कर्ट के साथ रेड क्रॉप टॉप पहना था।

 

Bollywood Tadka

 

हमेशा की तरह दिशा इस आउटफिट में काफी हॉट लग रही थी। वहीं आदित्य ने यैलो टी-शर्ट के साथ जींस पहनी थी। तस्वीरों में दिशा काफी खिलाखिलाती दिखीं। जानकारी के लिए बता दें कि आदित्य बाल ठाकरे का पोता और उद्धव ठाकरे का बेटा है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि दिशा को अक्सर टाइगर श्रॉफ के साथ ही स्पॉट किया जाता है। ऐसे में उनके आदित्य ठाकरे के साथ देख यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। एक यूजर लिखता है-'एक था टाइगर'। वहीं दूसरा यूजर लिखता है-'किसके साथ चालू है, पता ही नहीं लगता'।

Bollywood Tadka

 

आदित्य ठाकरे की बात करें तो उन्होंने  विदेश में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई पूरी की है।  आदित्य ने कई मराठी फिल्में डायरेक्ट की है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

disha pataniAditya Thackeraytiger shroffBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...