main page

घर से बाहर निकलते ही पेपराजी के कैमरे में कैद हुईं दिशा पाटनी, सामने आईं कूल अंदाज की तस्वीरें

Updated 04 July, 2020 02:25:55 PM

अनलॉक के दूसरे चरण में देश में कुछ इंडस्ट्रीज के काम फिर से शुरू हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड हस्तियों ने अपने घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। मुंबई की सड़कों पर अब धीरे-धीरे स्टार्स की चहलकदमी दिखने लगी है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस दिशा पाटनी को कूल अंदाज में सैलून के बाहर स्पॉट होते देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनलॉक के दूसरे चरण में देश में कुछ इंडस्ट्रीज के काम फिर से शुरू हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड हस्तियों ने अपने घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया है। मुंबई की सड़कों पर अब धीरे-धीरे स्टार्स की चहलकदमी दिखने लगी है। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस दिशा पाटनी को कूल अंदाज में सैलून के बाहर स्पॉट होते देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान दिशा ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहना हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट को कमर के साथ टाई किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स पर कैप और चेहरे पर प्रिंटेड मास्क उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

कूल लुक को कैरी करते हसीना मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दिशा को आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं थी। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'केटीना' और 'मलंग 2' है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Disha PatanistepshomephotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...