main page

Pics:मालदीव में Water Babe बनीं दिशा पटानी, पिंक बिकिनी पहन पानी में लेट यूं दिए पोज

Updated 03 January, 2022 01:00:18 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी बी-टाउन की बोल्ड एंड हाॅट दीवाज में से एक हैं। बोल्डनेस के साथ-साथ दिशा की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमरा फ्रेंडली फितरत है। हाल में दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिशा का वाॅटर बेबी अवतार देखने को मिला रहा है। दरअसल, दिशा पाटनी हाल ही में मालदीव वकेशन से

मुंबई: एक्ट्रेस दिशा पटानी बी-टाउन की बोल्ड एंड हाॅट दीवाज में से एक हैं। बोल्डनेस के साथ-साथ दिशा की यूएसपी उनका फोटोजैनिक फेस और कैमरा फ्रेंडली फितरत है। हाल में दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दिशा का वाॅटर बेबी अवतार देखने को मिला रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, दिशा पाटनी हाल ही में मालदीव वकेशन से लौटी हैं और वहां की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। दिशा बिकिनी पहन मालदीव के नीले पानी में एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वो किसी जलपरी ही लग रही हैं। वहीं फैंस भी दिशा की इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं कोई उन्हें वॉटर क्वीन कह रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले दिशा ने इसी ड्रेस में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। वीडियो में वह बिकीनी पहन समंदर में अठखेलियां करती दिखाई दे रही हैं। दिशा पाटनी का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आया।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो दिशा एकता कपूर की फिल्म 'केटीना' और मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलन 2' में काम कर रही हैं। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Disha Pataniwater babyMaldivespink bikinibold lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...