main page

‘भारत’ में हेलेन जैसे रेट्रो लुक में नजर आएगी दिशा पटानी

Updated 15 August, 2018 12:27:00 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में डासिंग क्वीन हेलेन के रेट्रो लुक में नजर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में डासिंग क्वीन हेलेन के रेट्रो लुक में नजर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म भारत बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका है। कहा जा रहा है कि फिल्म में दिशा का लुक अपने जमाने की मशहूर डांसिंग सेंसेशन हेलेन के रेट्रो लुक पर बेस्ड होगा। ‘भारत’में दिशा आर्टिस्ट के रोल में दिखेंगी। इसलिए फिल्म की टीम ने दिशा के कॉस्ट्यूम पर अच्छा-खासा रिसर्च किया है।

उन्होंने इसके लिए 60 के दशक के सर्कस शोज में कलाकारों द्वारा पहनी और हेलेन के एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस में पहनी गई ड्रेसेज से आइडिया लिया है। फिल्म में दिशा के कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग में सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और इंटरनेशनल डिजाइनर एशले रोबेलो की मदद ली गई है। दोनों ने मिलकर दिशा के कॉस्ट्यूम को डिजाइन किया है। फिल्म में दिशा की ड्रेसेज स्टोन, क्रस्टिल,ट्यूब टसल से सजी नजर आएंगी। अपने इस रेट्रो लुक और आर्टस्टि के रोल के लिए दिशा ने खूब मेहनत की है। दिशा मुंबई में सलमान के साथ अपने सीक्वेंस को शूट भी कर चुकी हैं। दिशा के किरदार को लेकर पहले से ये चर्चा थी कि वह भारत में सलमान की बहन का किरदार अदा करेंगी, लेकिन अब चर्चा है कि सलमान की बहन के रोल में दिशा नहीं बल्कि तब्बू को साइन किया गया है। 

: Pawan Insha

Disha pathanisalman khanbollywood

loading...