main page

ट्रैक हुई दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय की लोकेशन तो ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #2BrutalMurders

19 September, 2020 11:42:54 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 1 हफ्ता पहले  उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही लोगों का मानना था कि दोनों की  मौतों में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, वरना एक हफ्ते के अंदर यूं दोनों लोग सुसाइड नहीं करते।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 1 हफ्ता पहले  उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने भी अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत और दिशा के निधन के बाद से ही लोगों का मानना था कि दोनों की  मौतों में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है, वरना एक हफ्ते के अंदर यूं दोनों लोग सुसाइड नहीं करते।

Bollywood Tadka

दिशा सालियान ने जब अपनी बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या की, उस समय उनके बॉयफ्रेंड रोहन राय घर पर ही मौजूद थे। ऐसे में अब सबकी निगाहें रोहन राय पर हैं। इसी बीच रिपब्लिक चैनल ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि रोहन राय नागपुर में छिप कर बैठा है।

Bollywood Tadka

जैसी ही ये खबर सामने आई  ट्विटर पर #2BrutalMurders ट्रेंड करने लगा है। लोगों का मानना है कि रोहन राय दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों के बीच के कनेक्शन को सामने ला सकता है क्योंकि उसे सब पता है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा सालियान के निधन के बाद से ही सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। सुशांत के फ्लैटमेट ने सीबीआई को पूछताछ में इस बात की जानकारी दी है कि जब सुशांत को दिशा के सुसाइड के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा था कि वो लोग मुझे भी मार देंगे। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 


disha saliandeath caseboyfriendrohan railocation trackedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...