main page

Disha Salian Death Case: दिशा के माता-पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इकलौती बेटी चलेती अब हमें मार देंगे...

09 August, 2020 09:41:45 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन के मामले में भी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।  दिशा सालियान ने सुशांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने भी शुरूआती जांच में इसे सुसाइड मान लिया था लेकिन अब इसे कहीं न कहीं सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जाने लगा है। हालांकि, इससे दिशा के परिवार वाले काफी दुली हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन के मामले में भी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।  दिशा सालियान ने सुशांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने भी शुरूआती जांच में इसे सुसाइड मान लिया था लेकिन अब इसे कहीं न कहीं सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जाने लगा है। हालांकि, इससे दिशा के परिवार वाले काफी दुली हैं।

 

Bollywood Tadka

उन्होंने पूरे मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बेटी दिशा की छवि को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। दिशा सालियान के माता-पिता ने एक हिंदी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि कृपया हमारी बेटी को बदनाम नहीं करें, इसका फायदा नहीं उठाएं। उन्होंने कहा- 'वह हमारी इकलौती संतान थी। हमने अपनी इकलौती बेटी को खो दिया। अब उसकी मौत के बाद उसकी इमेज को बुरी तरह से कलंक लगाया जा रहा है। वे हमें इस तरह से परेशान करके मारना चाहते हैं।' उन्होंने आगे कहा-'मैं भारत के लोगों से गुजारिश करूंगा कि सभी मीडिया-सोशल मीडिया- यूट्यूब में जो भी बताया जा रहा सब कुछ गलत है।

Bollywood Tadka

सभी थ्योरी और कहानियां नकली और सिर्फ अफवाहें हैं। मैंने अपनी इकलौती बच्ची को खो दिया लेकिन अब ये सभी मीडिया के लोग सोशल मीडिया के लोग हमारी हत्या कर देंगे मैं सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध करता हूं कि इस सब को रोकें, हम इस वजह से बुरी तरह से पीड़ित हैं। अब हमारे पास अपनी बेटी के खिलाफ इन सभी फर्जी खबरों को सुनने की कोई ताकत नहीं है।'

Bollywood Tadka

'जो भी कुछ बताया जा रहा सब गलत है। इस मामले में दो बार बयान लिए गए। मालवणी पुलिस के पास रिकॉर्ड के सभी दस्तावेज हैं। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी। मुंबई पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है और इसलिए हम मुंबई पुलिस पर भरोसा करते हैं। इसलिए मैं सभी लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे समझें कि सच्चाई क्या है। स्थिति इतनी खराब है कि लोग मीडिया पर भरोसा करना छोड़ देंगे। कोई भी खबर नहीं देखेगा।' सुशांत सिंह के कथित सुसाइड से एक हफ्ता पहले दिशा सालियन ने 9 जून को सुसाइड कर लिया था। वह 28 साल की थी।  
 


disha salianparentsdaughter deathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...