main page

मौत के कई दिन बाद भी ऐक्टिव था दिशा सालियन का फोन, पुलिस ने क्यों नहीं भेजा फॉरेंसिक जांच के लिए?

Updated 24 August, 2020 04:35:16 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की टीम इस केस को सुलझाने के लिए दिशा सालियान की मौत से जोड़ कर भी जांच कर रही है। हाल ही में दिशा सालियान की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत के बाद भी उनका फोन एक्टिव था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की टीम इस केस को सुलझाने के लिए दिशा सालियान की मौत से जोड़ कर भी जांच कर रही है। हाल ही में दिशा सालियान की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत के बाद भी उनका फोन एक्टिव था।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौत के बाद भी दिशा सालियान के फोन का एक्टिव होना इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि उनके सुसाइड के बाद भी कोई उनके फोन का इस्तेमाल कर रहा था। हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि उनका फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, 8 जून को दिशा की मौत के बाद 9, 10, 15 और 17 जून को भी दिशा का फोन इस्तेमाल किया गया था। फोन में इंटरनेट का उपयोग किया जा रहा था। अब पुलिस को ये पता लगाना होगा कि दिशा का फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था।

Bollywood Tadka


अब इस केस में मुंबई पुलिस के ऊपर सवाल उठ रहे हैं कि मौत के बाद दिशा का फोन पुलिस की कस्टडी में होना चाहिए था। पुलिस ने फोन अपनी हिरासत में क्यों नहीं लिया? अगर पुलिस के पास था तो उसका इस्तेमाल कौन कर रहा था? अब एक बार फिर सुशांत और दिशा सालियान की मौत के संबंध को लेकर सवाल उठने जाहिर हैं।   

Bollywood Tadka
बता दें दिशा सालियान ने 8 जून को मुंबई में 14 मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने सुशांत के साथ कुछ समय तक मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। वहीं सुशांत सिंह दिशा की मौत के कुछ दिनों बाद यानी 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। 
 

: suman prajapati

Disha SalianphonedeathBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...