main page

रैपर बादशाह की लाइफ में प्यार की एंट्री..दयाबेन उर्फ दिशा वकानी को कैंसर ! पढ़े मनोरंजन जगत की खबरें

Updated 13 October, 2022 07:19:50 AM

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन यानि दिशा वकानी से जुड़ी एक ऐसी खबर आई जिसे सुन हर कोई परेशान हो गया है। खबर थी कि दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है। इसके अलावा  'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान एक बार फिर लोगों के निशाने पर आए। इसकी वजह एक विज्ञापन है जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ नजर आ

मुंबई: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन यानि दिशा वकानी से जुड़ी एक ऐसी खबर आई जिसे सुन हर कोई परेशान हो गया है। खबर थी कि दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है। इसके अलावा  'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान एक बार फिर लोगों के निशाने पर आए। इसकी वजह एक विज्ञापन है जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं। इन खबरों के अलावा रैपर बादशाह ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोरी। पत्नी से अलग होते ही रैपर की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हुई। आइए डालते हैं मनोरंजन जगत की टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..


गले के कैंसर से जूझ रही हैं दयाबेन उर्फ दिशा वकानी! 

बुधवार सुबह ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन यानि दिशा वकानी से जुड़ी एक ऐसी खबर आई जिसे सुन हर कोई परेशान हो गया है। खबर थी कि दिशा वकानी को गले का कैंसर हो गया है। कहा गया कि इस शो में दिशा को अलग तरह की आवाज निकालनी पड़ती थी जिसकी वजह से उन्हें यह समस्या अब हो गई है। इस खबर ने पूरे इंटरनेट को हिलाकर रख दिया। लोग परेशान हो उठे और जानना चाहते थे कि उनके फेवरेट शो की इस चहेते एक्ट्रेस से जुड़ी यह खबर कितनी सच है। अब शो में दिशा के भाई सुंदर का किरदार निभाने वाले सुंदर लाल यानि उनके रियल भाई मयूर वकानी ने इस खबर के पीछे का पूरा सच बताया। एक इंग्लिश पोर्टल से बात करते हुए मयूर ने कहा-'ऐसी बहुत सारी अफवाहें उड़ती रहती हैं इसमें कोई सच्चाई नहीं है। 

 


'निकाह हलाला पर विज्ञापन क्यों नहीं' आमिर खान पर भड़के यूजर्स

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान पिछले काफी दिनों से लोगों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। पिछले दिनों उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  का काफी विरोध हुआ था जिस वजह से उनकी फिल्म बुरी तरह फ्लाॅप हुईं। वहीं अब  एक बार फिर उनका विरोध हो रहा है। इसकी वजह एक विज्ञापन है, जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग आमिर पर भड़क गए हैं।इस वीडियो को हिंदू परंपरा के खिलाफ बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि इससे सामाजिक भावनाएं आहत हुई हैं। 

 

पत्नी से अलग होने के बाद इस पंजाबी एक्ट्रेस के लिए धड़का रैपर बादशाह का दिल

सिंगर और रैपर बादशाह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। साल 2020 में रैपर के पत्नी जैस्मिन संग अनबन की खबरें सामने आईं थी। बताया जा रहा था कि जैस्मिन बादशाह से अलग रह रही हैं। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो पहली शादी के टूटने के बाद अब रैपर का दिल किसी और के लिए धड़कने लगा है। बादशाह सिंगल नहीं हैं। जी हां, आपने ठीक पढ़ा बादशाह एक खूबसूरत पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।  इंग्लिश पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

 

बाहें फैला शाहरुख खान ने किया फैंस का स्वागत, मुलाकात के लिए बुक किए फाइव स्टार होटल के कमरे

बाॅलीवुड के बादशाह यानि सुपरस्टार शाहरुख खान की फैंस के प्रति दरियादिली अक्सर देखने को मिलती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होता है। एक बार फिर किंग खान ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही हैं। ये तो हर कोई जानता है कि शाहरुख इन दिनों चेन्नई में  अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की शूटिंग कर रहे हैं।  इस दौरान किंग खान के कुछ फैंस उनसे मिलना चाहते थे, ऐसे में शाहरुख ने अपने इन फैंस से मुलाकात करने के लिए फाइव स्टार होटल के कमरों को खुद बुक करवाया है। ऐसा करके शाहरुख खान ने नई मिसाल कायम की है।

 


ग्रीन लहंगा.. परांदा...मेहंदी की रात कुछ यूं सजी थीं ऋचा

अक्टूबर महीना का पहला हफ्ता बी-टाउन का सबसे अच्छा हफ्ता रहा।  इस हफ्ते हर कोई बाॅलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक वेडिंग का हिस्सा रहा। 4 अक्टूबर को बाॅलीवुड के प्यारे कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी रचाई। ऋचा और अली मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर एक-दूजे के हुए। कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई देखता रह गया। शादी की तस्वीरों के बाद ऋचा ने रिस्पेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। अभी लोगों के दिमाग से ये तस्वीरें उतरी नहीं थी कि एक्ट्रेस ने 11 अक्टूबर को अपनी मेहंदी सेरेमनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी जो सामने आते ही चर्चा में आ गई हैं। अपनी मेहंदी में ऋचा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था। 

 


'तुम्हारे पास MBBS की डिग्री है' चेकअप करने आए डॉक्टर को शालीन ने दिखाई अकड़, यूजर्स ने लगाई क्लास 

सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है। शो की शुरुआत में  लड़ाई-झगड़ा, प्यार-मोहब्बत सबकुछ देखने को मिल रहा है। ये बात अलग है कि दर्शकों को अभी मजबूत कंटेस्टेंट नहीं मिला। हालांकि तंजानिया के अब्जू रोजिक सभी की आंखों के तारे बने हैं। वहीं शिव ठाकरे ने भी कम समय में अपनी एक जगह बना ली है। इन सबके साथ ही शालीन भनोट एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो अपने रवैये की वजह से लोगों की नजरों से नीचे गिर चुके हैं। टास्क के दौरान शालीन का अर्चना को धक्का मारना..माइक फेंकना और फिर सिगरेट हाथ में लेकर घर में घूमना बीते एपिसोड में शालीन ने कई ऐसी हरकतें की जिसपर घरवालों और दर्शकों का गुस्सा फूटा। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मेकर्स की तरफ से भेजे गए डॉक्टर से बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं। 


नहीं रहीं दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी

हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखभरी खबर सामने आई। खबर है कि हॉलीवुड दिग्गज स्टार एंजेला लैंसबरी का निधन हो गया है। उन्होंने 96 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार 11 अक्टूबर को लॉस एंजलिस में अपने घर पर ही दम तोड़ा।  


लंदन में दोस्तों संग रकुलप्रीत का बर्थडे सेलिब्रेशन

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह बी-टाउन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं। रकुल ने बाॅलीवुड से अध‍िक तमिल और तेलुगू फिल्‍मों में नाम कमाया है। 10 अक्टूबर को रकुल प्रीत ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर रकुल ने लंदन में अपनी बाॅलीवुड गैंग से जमकर पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की। रकुल की बर्थडे पार्टी में उनके बाॅयफ्रेंड जैकी भगनानी, एक्टर अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकेर समेत कई स्टार्स ने शिरकत की।


'नमस्ते दादा जी,आपको जन्मदिन की शुभकानाएं' आराध्या ने मां संग दादू को यूं किया विश

11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का 80वां बर्थडे था। इस खास दिन पर हर किसी ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी। बर्थडे पर बिग बी को बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन से खास सरप्राइज मिला। ऐश ने अपने पा और आराध्या ने अपने दादू को उनके बर्थडे पर ढेर सारा प्यार भेजा।


पति राजीव के बाद अब मां से हुआ चारू का पैचअप

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। जिंदगी एक सफर है सुहाना.. यहां कल क्या हो किसने जाना.. 1970 में रिलीज हुई फिल्म 'अंदाज' का ये गाना एक्ट्रेस चारु असोपा की जिंदगी पर एकदम फिट बैठता है। पहले सुष्मिता सेन के भाई संग उनकी शादी..फिर बेटी और बाद में पति से अलग होना। तलाक से एक दिन पहले घंटों बात कर रिश्ता बचाना। ये तो  हुई इनकी शादीशुदा लाइफ। ससुराल ही नहीं  मायके में भी चारू की खटरपटर जारी थी। चारू की उनकी मां से काफी अनबन ती। एक बार तो उनकी मां ने एक व्लॉग में बेटी का खुलकर विरोध किया था। खैर अब पति से सुलाह के बाद एक्ट्रेस का उनकी मां से रिश्ता भी सुधर गया है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Disha VakaniThroat CancerBadshahDatingIsha RikhiRicha ChadhaCharu AsopaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...