main page

तारक मेहता...' के फैंस के लिए बुरी खबर,शो में नहीं लौटेंगी उनकी दयाबेन

06 November, 2018 04:55:29 PM

सब टीवी का पाॅपुलर शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा''  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 9 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है।

मुंबई: सब टीवी का पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 9 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है। हाल ही में इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है।

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो दिशा वकानी इस शो पर वापस नहीं आने वाली है। सूत्रों के मुताबिक दिशा इस शो से दोबारा जुड़ने के लिए काफी बेताब है और वह इसके लिए प्रोमो को भी शूट कर चुकी है, लेकिन उनके पति नहीं चाहते है कि वह इतनी जल्दी काम शुरु करें। दिशा के पति के मानना है कि उनकी बच्ची काफी छोटी है और उसे अभी ज्यादा देखभाल की जरुरत है। अगर दिशा शो को ज्वॉइन करेंगी तो वह अपनी बेटी को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगी।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही एेसा कहा जा रहा है कि दिशा ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की और उन्होंने एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए फीस की मांग की थी। इसी के साथ दिशा ने ये शर्त भी रखी थी कि वह सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी और हर दिन वह 11 से 6 बजे तक ही शूटिंग कर पाएंगी।खैर अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो दिशा को ही पता होगा। 


disha vakaninot make comebacktaarak mehta ka ooltah chashmah
loading...