main page

'दबंग स्टार' सलमान खान के साथ नज़र आएंगी दिशा पाटनी

Updated 15 October, 2019 02:28:07 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिशा को लेकर खबरें हैं कि वह सिल्वर स्क्रीन पर दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिर काम करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि प्रभुदेवा, सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं।

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिशा को लेकर खबरें हैं कि वह सिल्वर स्क्रीन पर दबंग स्टार सलमान खान के साथ फिर काम करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि प्रभुदेवा, सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। 
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड कॉप' होगा। ऐसी चर्चा थी कि सलमान के अपोजिट फिल्म में अनुष्का शर्मा को कास्ट किया जा सकता है। अब चर्चा है कि इस फिल्म के लिए दिशा पाटनी से बातचीत की जा रही है।
Bollywood Tadka
दिशा पाटनी ने सलमान के खान साथ फिल्म भारत में काम किया था। 
Bollywood Tadka
खबरों की मानें तो यह फिल्म वर्ष 2017 में रिलीज कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज'का रीमेक है। ‘राधे' 04 नवंबर को फ्लोर पर जा सकती है। इसका पहला शेड्यूल मुंबई में होगा।

: Pawan Insha

salman khandisha patanibollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip

loading...