main page

'निशा अपने भाई के साथ घर में आराम से..बेटे की याद में तड़पे करण बोले-'100 दिन से ज्यादा हो गए उसे देखा नहीं'

Updated 15 September, 2021 09:43:34 AM

हमेशा खुलेआम अपने प्यार का खुलेआम इजहार करने वाले कपल करण मेहरा और निशा रावल बीते कई महीनों से अपने रिलेशनशप को लेकर चर्चा में हैं।  निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के साथ-साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर समेत कई आरोप लगाए। इन आरोपों को सुन हर कोई हैरान रह गया था। खैर पर्दे से अलग हर

मुंबई: हमेशा खुलेआम अपने प्यार का  इजहार करने वाले कपल करण मेहरा और निशा रावल बीते कई महीनों से अपने रिलेशनशप को लेकर चर्चा में हैं। 
निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के साथ-साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर समेत कई आरोप लगाए। इन आरोपों को सुन हर कोई हैरान रह गया था। खैर पर्दे से अलग हर कोई अपनी एक निजी जिंदगी भी जीता है जिसमे हर कोई परेशानियों से दो चार होता है। वहीं अब इस विवाद को लगभग 3 महीने हो चुके हैं जिसपर करण मेहरा ने अपना दर्द बयां किया।

Bollywood Tadka

करण ने बताया की जब से ये विवाद हुआ है वह घर नहीं गए और ना ही अपने बेटे से मिले हैं। एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा-'मैं अपने घर से बाहर हूं, जबकि मेरी पत्नी और उसका भाई घर में हैं, आराम से।

Bollywood Tadka

मैं 100 दिनों से ना तो बेटे कविश से मिला हूं ना ही घर पर जाकर अपना सामान ही ला पाया। मैं  घर से दूर माता पिता के साथ हूं और कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं। इस मामले में मेरे माता पिता को बेवजह आरोपी बनाया जा रहा है'खुद को निर्दोषी बताते हुए करण ने कहा-'जो दिखता है वो जरूरी नहीं कि सच हो मेरे पास सारे सबूत भी हैं जिसे समय आने पर जगजाहिर करुंगा।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि 3 महीने पहले निशा रावल ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। निशा पुलिस स्टेशन पहुंचीं उन्हें माथे पर चोट भी लगी थी और उन्हें मीडिया के सामने आकर कई राज अपनी शादीशुदा जिंदगी के खोले थे। इन आरोपों के बाद करण को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन कुछ घंटों बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। 

Bollywood Tadka

करीब 6 सालों तक एकदूसरे को डेट किया। लंबे अफेयर के बाद करण और निशा ने साल 2012 में शादी की थी।इनकी शादी भी किसी शाही शादी से कम नहीं रही। करण और निशा का एक बेटा भी हैं। 
 


nisha rawalKaran MehraKavishdomestic violenceBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...