main page

डिस्ट्रीब्यूटर ने की अक्षय कुमार के शूटिंग अंदाज की तारीफ, भड़के अभिषेक ने कहा 'क्वालिटी से समझौता ठीक नहीं'

Updated 17 December, 2020 12:53:10 PM

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग बिना देरी के सबके सामने अपनी बात रख सकते हैं। लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर कई बार लोगों के बीच जबरदस्त जुबानी जंग भी देखने को मिलती है। जहां तक कि सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई स्टार किसी विषय पर एक दूसरे से भिड़ता दिखता है। अब हाल ही में अभिषेक बच्चन एक ट्वीट के चलते एक ड्रिस्टिब्यूटर से भिड़ गए। जिसको लेकर अब वो खूब सुर्खियों में बने हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग बिना देरी के सबके सामने अपनी बात रख सकते हैं। लेकिन इस प्लेटफॉर्म पर कई बार लोगों के बीच जबरदस्त जुबानी जंग भी देखने को मिलती है। जहां तक कि सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई स्टार किसी विषय पर एक दूसरे से भिड़ता दिखता है। अब हाल ही में अभिषेक बच्चन एक ट्वीट के चलते एक ड्रिस्टिब्यूटर से भिड़ गए। जिसको लेकर अब वो खूब सुर्खियों में बने हुए हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, हाल ही में फिल्म ड्रिस्टिब्यूटर अक्षय राठी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर एक्टर अक्षय कुमार की खूब तारीफ की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ये कितनी बेहतरीन बात है कि अक्षय कुमार उतने समय में एक फिल्म भी खत्म कर लेते हैं जब तक कोई दूसरे कलाकार सिर्फ कुछ स्किल्स ही सीख पाता है। वहीं अक्षय की फिल्में भी ज्यादा हिट साबित होती हैं। दूसरे स्टार्स को कुछ बेहतर करना पड़ेगा, अच्छी प्लानिंग करनी पड़ेगी।

राठी के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने नाराजगी जाहिर की। एक्टर ने अक्षय को जवाब देते हुए लिखा है- ये सही बात नहीं है। हर इंसान काम करने के लिए अलग-अलग बातों से मोटिवेट हो सकता है। सभी की काम करने की अपनी स्पीड होती है।
अब दोनों यहीं शांत नहीं हुए। इसके बाद अक्षय ने कहा- 'साधारण परिस्थितियों में ये सब ठीक है, लेकिन अभी तो ज्यादा से ज्यादा काम जनरेट करने की जरूरत है।  कलाकारों को अपनी स्पीड और टैंपो बढ़ाना पड़ेगा। इससे लोगों में उम्मीद तो जगेगी।'

इसके बाद एक्टर ने राठी को समझाने की कोशिश करते हुए लिखा, 'अच्छे काम से ही अच्छी फिल्में करने का मौका मिलता है। ज्यादा फिल्में करने से लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान ही होगा, क्योंकि क्वालिटी के साथ समझौता करना शुरू हो जाएगा।  ऐसे मुश्किल समय में दर्शकों को अगर कमजोर कंटेट वाली फिल्में दिखाई जाएंगी तो वो शायद सिनेमा को फॉलो करना ही छोड़ दें या फिर उनका आने का कभी मन ही ना करे। उनकी नजरों में क्वालिटी पर फोकस करके ही आगे बढ़ा जा सकता है।


 

: suman prajapati

distributorpraisedAkshay Kumarshooting styleAbhishek bachchanangryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...