main page

इंटरनेट पर छाई दिव्या और वरुण की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस को दिए कपल गोल्स

Updated 04 March, 2020 04:08:11 PM

मॉडल दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद दो ऐसे स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर एक क्यूट कपल के तौर पर ऊभर रहे हैं। दोनों स्टार पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों अपने एक-साथ की रोमांटिक तस्वीरें बिना किसी की प्रवाह किए  पबलिक करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर कपल अपनी लविंग तस्वीरों को लेकर छाए हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मॉडल दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद दो ऐसे स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर एक क्यूट कपल के तौर पर ऊभर रहे हैं। दोनों स्टार पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों अपने एक-साथ की रोमांटिक तस्वीरें बिना किसी की प्रवाह किए  पबलिक करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर कपल अपनी लविंग तस्वीरों को लेकर छाए हुए हैं। आईए डालते हैं एक नजर दोनों की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
बदा दें दोनों स्टार्स टीवी के कई रियलिटी शोज में एक-साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की मुलाकात कपल ने एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला के दौरान हुई थी।

Bollywood Tadka

वहीं से इनको एक-दूसरे को प्यार हो गया। वहीं वरुण ने दिव्या को नेशनल टीवी पर बेफिख्र हो कर प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं दोनों कंटेस्टेंट होने के साथ-साथ फैंस के फेवरेट कपल भी बन गए थे और शो के विजेता भी रहे।

Bollywood Tadka
बता दें वरुण को रोडीज एक्स-2 और ऐस ऑफ स्पेस 1 जैसे शोज के लिए बखूबी जाना जाता है।

Bollywood Tadka

वहीं दिव्या एक मॉडल, डांसर और एक्ट्रेस को तौर पर अच्छी पहचान रखती हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें भी वरुण के साथ स्प्लिट्सविला के अलावा कई टीवी शोज में पार्टीस्पेट करते देखा गया है। 

Bollywood Tadka
दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट लविंग और रोमांटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है। कपल की हर तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होते ही छा जाती हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Divya AgarwalVarun SoodRomanticpicturesviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...