main page

दिव्या अग्रवाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को 'अकड़ू' तो शहनाज को कहा 'इरिटेटिंग',भकड़े SidNaaz फैंस

Updated 12 September, 2021 09:26:17 AM

एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गई हैं। वायरल हुए इस वीडियो में दिव्या बिग बॉस सीजन 13 के विजेता और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में बात कर रही हैं। दिव्या जहां  सिद्धार्थ शुक्ला में ''अकड़'' होने की बात कह रही है। वहीं शहनाज गिल को इरिटेटिंग भी बता रही है।

मुंबई: एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आ गई हैं। वायरल हुए इस वीडियो में दिव्या बिग बॉस सीजन 13 के विजेता और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बारे में बात कर रही हैं। दिव्या जहां  सिद्धार्थ शुक्ला में 'अकड़' होने की बात कह रही है। वहीं शहनाज गिल को इरिटेटिंग भी बता रही है।

Bollywood Tadka

जैसी ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिडनाज फैंस चिढ़ गए और वह दिव्या को ट्रोल करने लगे। इस वीडियो में अप सुन सकते हैं कि, दिव्या अग्रवाल  सिडनाज को इरिटेटिंग कह रही हैं।

 

Bollywood Tadka

वह यहां तक ​​कहती हैं कि सिद्धार्थ के पास अकड़ है और वह फ्लर्टी हैं। जब होस्ट ने सिद्धार्थ और शहनाज के बारे में पूछा तो वह अजीब सा चेहरे बनाती नजर आईं।

शहनाज गिल पर दिव्या का ये कमेंट नेटिजन्स को पसंद नहीं आया है इसलिए सोशल मीडिया पर #PratikIsTheOTTBoss ट्रेंड कर रहा हैं। इस वीडियो को पोस्ट कर अब #SidNaaz के फैंस दिव्या को कोस रहे हैं।

 

वहीं इसके अलावा दिव्या अग्रवाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वरुण से साथ एक इंटरव्यू दे रही हैं। इशमें  उन्होंने सिडनाज की काफी तारीफ की है और उन्हें प्यारा कहा है। दिव्या ने सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी की प्रशंसा की और कहा कि वह बाद में उनसे मिलना पसंद करेंगी। सोशल मीडिया पर सिडनाज को लेकर दिव्या अग्रवाल के ये दो बयान काफी चर्चा में हैं। 

 

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में 'टिकट टू फिनाले' टास्क का दूसरा राउंड हुआ। लेकिन प्रतीक सहजपाल की एक जिद्द के कारण बिग बॉस को कड़ा फैसला लेना पड़ा और उन्होंने फैसला सुनाया कि ‘टिकट टू फिनाले’ की इस टास्क को रद्द किया जाता है। इस घोषणा के बाद दिव्या अग्रवाल का रौद्र रूप देखने को मिला। शो के होस्ट करण जौहर भी कई बार दिव्या को फटकार लगाते नजर आ चुके हैं। इसके बाद करण पर फैंस ने पक्षपाती होने का आरोप लगाया था।
 


divya agarwalsidharth shuklaakdushehnaaz gillirritatingSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...