main page

दिव्या भटनागर के पति गगन का पलटवार, बोले-शर्म कर,पब्लिसिटी के लिए मेरी पत्नी की मौत का मजाक....

Updated 11 December, 2020 01:26:55 PM

7 सितंबर को टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर कोरोना से जंग हार गई। दिव्याा ने 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। उनकी अचानक मौत से उनके फैंस, दोस्त और परिवार वाले काफी सदमे में हैं।वहीं दिव्या की मौत के बाद उनके पति गगन को लेकर कई शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं। दिव्या के परिवार और उनके दोस्तों ने दिव्या के पति पर कई गंभीर आरोप लगाए।

मुंबई: 7 सितंबर को टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर कोरोना से जंग हार गई। दिव्याा ने 34 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। उनकी अचानक मौत से उनके फैंस, दोस्त और परिवार वाले काफी सदमे में हैं।वहीं दिव्या की मौत के बाद उनके पति गगन को लेकर कई शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं। दिव्या के परिवार और उनके दोस्तों ने दिव्या के पति पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

devoleena bhattacharjee mourns the demise of divya bhatnagar in a heartfelt post

दिव्या की बेस्ट फ्रेंड देवोलीना भट्टाचार्य ने एक वीडियो जारी कर गगन पर दिव्या को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। वहीं दिव्या के भाई देवाशीष भी दिवंगत एक्ट्रेस के पति गगन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराने वाले हैं। वहीं अब दिव्या की मौत के 3 दिन बाद गगन ने दिव्या की मौत का मजाक उड़ाने और इससे पब्लिसिटी पाने के लिए देवोलिना पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है।

Bollywood Tadka

गगन गबरू ने अपने वीडियो में देवोलेना को फटकार लगाई और कहा कि शर्म कर पब्लिसिटी के लिए मेरी पत्नी की मौत का मजाक उड़ा रही है। उन्होंने कहा देवोलीना को सिर्फ एक बार दिव्या को उनसे मिलते देखा है। गगन ने दिव्या के भाई से सवाल करते हुए उनकी चैट जारी करने के लिए कहा साथ ही कहा कि अगर दिव्या परेशान थी तो उनके भाई ने उनसे व्यक्तिगत रूप से मुलाकात क्यों नहीं की। गगन ने दिव्या को टॉर्चर करने के सभी आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि उनके और दिव्या के बीच में कभी कई प्रॉब्लम थी ही नहीं। उनके खिलाफ जो भी बयानबाजी की जा रही है वो पब्लिसिटी पाने के लिए हो रही है। 

 

Bollywood Tadka

दिव्या के भाई देवाशीष ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ स्क्रीनशाॅट शेयर किए हैं, जिसमें वह अपने पति की काली करतूतों के बारे में बता रही हैं। इन चैट्स में दिव्या बता रही है कि कैसे छोटी-छोटी बातों पर उनके पति गगन उन्हें बैल्ट से पीटते हैं। दिव्या के पति गगन गबरू पर एक्ट्रेस परिवार वालों के अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कई संगीन आरोप लगाए थे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिव्या ने साल 2019 में लाॅन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गगन के साथ शादी रचाई है। गगन और दिव्या 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दिव्या के हसबैंड गगन इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ही हैं। वह प्रोडक्शन हाउस में काम करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ☬ G A G A N ੴ (@whogabru)


divya bhatnagarhusbandgagan gabrulashesdevoleena bhattacharjeevideoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...