main page

दिव्या भटनागर को बैल्ट से पीटता था पति, मौत से पहले चैट पर एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द

Updated 10 December, 2020 12:44:01 PM

''ये रिश्ता क्या कहलाता'' फेम दिव्या भटनागर ने बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। चाहे दिव्या का निधन कोरोना की वजह से हुआ है पर शादी के बाद से ही उनकी लाइफ में उथल-पुथल थी।

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम दिव्या भटनागर ने बेहद ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। चाहे दिव्या का निधन कोरोना की वजह से हुआ है पर शादी के बाद से ही उनकी लाइफ में उथल-पुथल थी।

Bollywood Tadka

बीते साल परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने और फिर पति गगन के साथ संबंध खराब होने के चलते वह काफी परेशान थीं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिव्या के कुछ चैट्स भी सामने आए हैं जिसमें वह अपने पति की काली करतूतों के बारे में बता रही हैं। दरअसल, दिव्या के इंस्टाग्राम को इन दिनों उनके भाई देवाशीष हैंडल कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने ही इस चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।  इन चैट्स में दिव्या बता रही है कि कैसे छोटी-छोटी बातों पर उनके पति गगन उन्हें बैल्ट से पीटते हैं।उनकी ऊंगली भी कितनी बार टूट चुकी है। यही नहीं दिव्या कहती हैं कि उन्हें धमकाकर गगन ने शादी की थी, हालांकि इस स्क्रीनशॉट की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती।

Bollywood Tadka

 

दिव्या के भाई ने चैट शेयर कर कहा-'काश, मुझे यह सब पता चल सकता। काश, मैं उन्हें कह सकता कि ठीक है अपने लिए स्टैंड लो। काश, मैं उन्हें कह सकता कि महिलाएं सबसे ज्यादा ताकतवर होती हैं। काश मैं उन्हें उस राक्षस से बचा पाता।

Bollywood Tadka

कृप्या देर होने से पहले बोलें और खासकर अपने परिवार से क्योंकि आप अपने दोस्तों के साथ चीजें शेयर कर सकते हैं, लेकिन आपका परिवार ही आपको इस दलदल से बाहर निकाल सकता है।' दिव्या के भाई देवाशीष ने आगे लिखा- मैं गगन गबरू को फांसी पर चढ़ता देखना चाहता हूं। वह आदमी उसे धमकी देता था कि वह उसके भाई और मां को मार देगा, उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा अगर वह किसी के साथ भी कुछ शेयर करेगी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि दिव्या के निधन के बाद उनकी पर्सनल लाइफ अचानक जबरदस्त चर्चा में आ गई। उनके पति गगन गबरू पर दिव्या के परिवार वालों समेत एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी मारपीट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए।


 

 

: Smita Sharma

divya bhatnagarviralchathusbandgagan gabruLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...