main page

दिव्या दत्ता ने कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे को लिखा इमोशनल लेटर, पढ़कर नम हुई आंखें

Updated 07 July, 2018 05:09:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हैं। अब वह न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार तो सोनाली से मिलने न्य

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हैं। अब वह न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर बॉलीवुड स्टार्स शॉक्ड है। फैंस से लेकर स्टार्स तक सभी सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षय कुमार तो सोनाली से मिलने न्यूयॉर्क तक पहुंच गए ।

Bollywood Tadka, sonali bendre image, सोनाली बेंद्रे फोटो


वहीं सोनाली को कैंसर की खबर सुनकर दिव्या दत्ता (Divya Dutta) काफी सदमे में हैं। वहीं उन्होंने सोनाली के बारे में इमोशनल लेटर लिखा है। इस लेटर के द्वारा दिव्या ने बताया कि इंडस्ट्री में आने के बाद सोनाली उनकी पहली दोस्त थीं। उन्होंने भी बाकि स्टार्स की तरह सोनाली को फाइटर बताया है। 

Bollywood Tadka, sonali bendre picture, सोनाली बेंद्रे फोटो

दिव्या का लेटर पढ़कर सोनाली इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। दिव्या को टैग करते हुए सोनाली ने ट्वीट किया, 'दिव्या तुमने तो रुला दिया। लव यू । थैंक्स।
 

: Konika

divya duttasonali bendrebollywood hindi newslatest bollywood newsbollywood celebrity news

loading...