main page

गुलशन कुमार की बहू के आगे फीकी और सुस्त दिखी रेखा की सुंदरता, तस्वीरे देखकर होंगे हैरान

Updated 15 January, 2018 05:51:07 PM

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला और एक्ट्रैस रेखा हाल ही में सोसाइटी अचीवर्स अवार्ड को अटेंड करने पहुंची। वैसे हर इवेंट और फंक्शन में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली रेखा इस अवार्ड फंक्शन में कुछ अजीब लुक और सुस्त नजर आईं। तो वहीं दिव्या ने

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार और एक्ट्रैस रेखा हाल ही में सोसाइटी अचीवर्स अवार्ड को अटेंड करने पहुंची।

Bollywood Tadka

वैसे हर इवेंट और फंक्शन में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली रेखा इस अवार्ड फंक्शन में कुछ अजीब लुक में और सुस्त नजर आईं। वहीं दिव्या ने सारी लाइमलाइट बटौरी। उनका सिंपल लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। वैसे उनकी सुंदरता और हॉटनेस के लाखों दीवानें हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान रेखा पिंक कलर की साड़ी पहनकर पहुंची। हर बार की तरह उन्होंने ज्वैलरी भी पहनी हुईं थी। लेकिन वह कुछ खास नहीं लग रही थी। वहां दिव्या नेवी ब्लू कलर की ड्रैस में कहर ढाहती हुईं नजर आईं। उन्होंने सिंपल मेकअप के साथ बन किया था जो उनकी सुंदरता को चार चांद लगा रहा था।

Bollywood Tadka

दिव्या को देखते ही सबकी निगाहें उनपर थम गईं। वह काफी सुंदर लग रही थी। दिव्या अक्सर सोशल साइट पर फैंस के साथ अपनी  तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। अपनी स्टाइलिश लुक से जानी जाने वाली गुलशन कुमार की बहू ने अवार्ड फंक्शन में सबका दिल जीत लिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि डायरेक्शन और आइटम डांस के अलावा, दिव्या ने साल 2004 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करते हुए पहली बार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। दिव्या ने ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियों’ में काम किया था। हालांकि, यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ ख़ास नहीं कर पाई, लेकिन दिव्या का अंदाज लोगों को अच्छा लगा और उनकी काफी तारीफ हुई।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दिव्या ने अपने ही डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सनम रे’ में खुद आइटम डांस किया था। ‘हमने पी रक्खी है’ गाने में दिव्या काफी हॉट और ग्लैमरस लगी थीं। इस गाने के अलावा दिव्या ने इसी फिल्म के एक और गाने ‘अक्कड़-बक्कड़ बम्बे बो’ में भी आइटम डांस किया था, जिसे लोग ने खुब पसंद किया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Divya Khosla KumarrekhaSociety achievers awardlatest pictures

loading...