main page

रेड जोड़े में सज धज कर दिव्या खोसला ने फिल्म के सेट पर मनाया अपना 33वां बर्थडे, शेयर कीं सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें

21 November, 2020 04:42:21 PM

मशहूर प्रड्यूसर और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार 20 नवंबर को 33 साल की हो गई हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे अपनी अपकमिंग फिल्म ''सत्यमेव जयते 2'' के सेट पर टीम के साथ सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर प्रड्यूसर और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार 20 नवंबर को 33 साल की हो गई हैं। इस बार एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के सेट पर टीम के साथ सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।

Bollywood Tadka


दिव्या खोसला ने अपना 33वां बर्थडे दुल्हनों की तरह सजधज कर सेलिब्रेट किया। इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है और हैवी ज्वेलरी को साथ मैच किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ब्राइडल ड्रेस में दिव्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इन तस्वीरों में दिव्या अपने पति भूषण कुमार के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दिव्या और भूषण के अलावा इस दौरान उनके साथ जॉन अब्राहम, डायरेक्टर मिलाप जावेरी और टीम के अन्य सदस्य भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें दिव्या खोसला बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। शादी के बाद दिव्या ने एक्टिंग की दुनिया ने दूरी बना ली थी, हालांकि प्रड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर वह एक्टिव थीं।

Bollywood Tadka

 

अब लंबे समय बाद एक्ट्रेस फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में लीड किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्टर मनोज बाजपेयी और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में शामिल है। 


Divya Khoslacelebrated33rd birthdayfilm setBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...