main page

'इंडियन आइडल' के सेट के बाहर नजर आईं दिव्या खोसला, मिनी स्कर्ट में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 20 November, 2019 01:45:00 PM

बॉलीवुड फिल्म सनम रे की डायरेक्टर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अक्सर अपने स्टनिंग लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिव्या हमेशा अपने फैशन और स्टाइल को टॉप पर रखती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखन

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड फिल्म सनम रे की डायरेक्टर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार अक्सर अपने स्टनिंग लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिव्या हमेशा अपने फैशन और स्टाइल को टॉप पर रखती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस की यह तस्वीरें इंडियन आइडल शो के सैट के बाहर की हैं। इस दौरान दिव्या व्हाइट शर्ट और प्रिंटेड मिनी शॉर्ट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिप्सटिक और हाई पोनी एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

गॉर्जियस लुक को कैरी करते हुए दिव्या कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिव्या जल्द ही फिल्म तेरा यार हूं मैं में अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस स्टार अमिताभ बच्चन और एस. जे. सूर्य के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दिव्या फिल्म 'सत्यमेव ज्यते 2' की भी शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल पर्दे पर रिलीज होगी।

: Smita Sharma

divya khosla kumarindian idolsetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...