main page

कूल अंदाज में टी-सीरीज ऑफिस के बाहर स्पाॅट हुईं दिव्या खोसला, मीडिया को देख यूं दिए पोज

Updated 20 September, 2020 01:01:40 PM

फेमस सिंगर स्वर्गीय गुलशन कुमार की बहू और निर्देशक दिव्या कुमार खोसला अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिव्या इंडस्ट्री में अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को फेल कर देता है।

मुंबई: टी-सीरिज कंपनी के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और निर्देशक दिव्या कुमार खोसला अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। दिव्या इंडस्ट्री में अपने फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनकी ड्रेसिंग सेंस अच्छी से अच्छी एक्ट्रेसेस को फेल कर देता है।

Bollywood Tadka

आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच बीती शाम दिव्या को अंधेरी में अपने टी-सीरीज ऑफिस के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान दिव्या मल्टीकलर के क्राॅप टाॅप के साथ ब्लू ट्राउजर में कूल दिखीं। मिनिमल मेकअपउनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान उन्होंने स्नीकर्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

ऑफिस के बाहर उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। दिव्या की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka


बता दें कि दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय कुमार के ऑपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के किरदार में थीं हालांकि ये फिल्म उतनी ज्यादा कामयाब नहीं रही। दिव्या के साॅन्ग याद पिया के आने लगी भी काफी चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

divya khoslaspottedoutsidet seriesofficeandheriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...