main page

मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करती नजर आईं दिव्या खोसला, यूं रख रही हैं अपनी फिटनेस का ध्यान

Updated 09 June, 2020 10:18:58 AM

बी-टाउन स्टार्स की जिंदगी में फिटनेस का बहुत महत्व हैं। एक्सरसाइज और जिम इन स्टार्स के लिए कितनी जरूरी है ये ये किसी से छिपा नहीं है, लेकिन बीते दो महीनों से ये स्टार्स घर में रहकर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं। हालांकि अब अनलॉक फेज़ वन शुरू हो चुका है जिसमें कुछ रियायतें दी गई हैं।

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की जिंदगी में फिटनेस का बहुत महत्व हैं। एक्सरसाइज और जिम इन स्टार्स के लिए कितनी जरूरी है ये ये किसी से छिपा नहीं है, लेकिन बीते दो महीनों से ये स्टार्स घर में रहकर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं। हालांकि अब अनलॉक फेज़ वन शुरू हो चुका है जिसमें कुछ रियायतें दी गई हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में ये स्टार्स  इन्हीं रियायतें का फायदा उठा रहे हैं और सैर पर निकल रहे हैं। कोई कोई अपने सोसाइटी के कंपाउंड में एक्सरसाइज कर रहा है तो कोई सोसाइटी से बाहर निकलकर ताजी हवा में सांस लेता हुआ दिखाई दिया।

Bollywood Tadka

ऐसे में एक्ट्रेस दिव्या खोसला भी इस रियायत का पूरा फायदा उठाते हुए साइकलिंग करने निकली।

Bollywood Tadka

इस दौरान दिव्या ब्लैक टाॅप के साथ ओरेंज शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया था। कैमरे पर नजर पड़ते ही दिव्या ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस दिव्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें दिव्या का साॅन्ग याद पिया की आने लगी में नजर आईं थी। इस साॅन्ग को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Divya Khosla kumarStartedFitness RoutineCyclingBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...