main page

दिव्या अग्रवाल के सिर सजा BBOTT का ताज तो SidNaaz ने जीता Most Loved Jodi Award...पढ़ें आज की बॉलीवुड की टॉप 10 खबरें

Updated 19 September, 2021 05:55:49 PM

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 18 सितंबर को ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। उनसे भी उनकी इस सफलता पर काफी खुश नजर आए। वहीं टीवी पर Bigg Boss के 15वें सीजन के सलमान खान की फीस सुनकर लोगों के होश उड़ गए। इसी बीच रजत बेदी की कार एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले व्यक्ति की परिवार को आर्थिक सहायता की खबर सुन फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 18 सितंबर को ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। उनसे भी उनकी इस सफलता पर काफी खुश नजर आए। वहीं टीवी पर Bigg Boss के 15वें सीजन के सलमान खान की फीस सुनकर लोगों के होश उड़ गए। इसी बीच रजत बेदी की कार एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले व्यक्ति की परिवार को आर्थिक सहायता की खबर सुन फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आए। ऐसे में बॉलीवुड की टॉप 10 खबरों में जानिए कि फिल्म और टीवी की दुनिया में आज क्या खास रहा...




1. Bigg Boss OTT दिव्या अग्रवाल के सिर सजा जीत का ताज 

रियालिटी विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी' का 8 सितंबर को ग्रैंड फिनाले था।  ‘बिग बॉस ओटीटी’ का खिताब दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम किया। जीतने पर उन्हें शो की ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपए मिले। दिव्या इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट्स थीं, जिन्होंने यह गेम बिना कनेक्शन के अकेले खेला। इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया। आखिर तक 5 कंटेस्टेंट थे। जहां जहां प्रतीक सहजपाल मनी बैग लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो गए, वहीं राकेश बापट भी टाॅप 3 में शामिल नहीं हो सके।  टॉप-3 कंटेस्टेंट्स में निशांत भट्ट ), शमिता शेट्टी  और दिव्या अग्रवाल पहुंचीं। शमिता शेट्टी सेकंड रनर अप रहीं। वहीं निशांत फर्स्ट रनरअप रहे। 

 



2. Bigg Boss 15: 100-200 नहीं 14 एपिसोड के लिए सलमान खान ने चार्ज किए इतने करोड़ रुपए

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के खत्म होते ही फैंस 'बिग बॉस 15' का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। शो के थीम, कंटेस्टेंट के अलावा इस बार सलमान खान की फीस की भी खूब चर्चा हो रही है। खबर है कि सलमान खान 'बिग बॉस 15' के मात्र 14 एपिसोड के लिए 100-200 करोड़ नहीं बल्कि पूरे 350 करोड़ रुपये फीस लेनेवाले हैं हालांकि, इस बारे में शो मेकर्स या खुद सलमान की ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं है।



3. पति संग तलाक के सवालों पर भड़कीं सामंथा अक्किनेनी ने लगाई पत्रकार की क्लास


तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी बीते कई दिनों से फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि  सामंथा और उनके पति नागा चैतन्यके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन खबरों ने हवा तब पकड़ी जब सामंथा ने अपने एक सोशल मीडिया हैंडल पर से अपने नाम से सरनेम हटा दिया और अपने नाम की जगह खाली एस लिख दिया। लेकिन अभी तक सामंथा और नागा चैतन्य ने इस मामले पर खुलकर कोई बात नहीं की है। वहीं हाल ही में सामंथा तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान भी नागा चैतन्य उनके साथ नजर नहीं आए।इससे दोनों के अलग होने की खबरें और तूल पकड़ने लगी। इस दौरान सामंथा से किसी ने उनके और नागा चैतन्य के बीच अनबन के बारे में सवाल पूछा। इस सवाल पर सामंथा थोड़ी नाराज दिखाई दीं और उन्होंने तेलुगू में कहा, 'गुडिकि वंचनु, बुद्धि उंडा' (हिंदी में इसका मतलब है- मैं यहां मंदिर में आई हूं तुमको जरा सी भी अक्ल नहीं है।) इसके बाद सामंथा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

4. SidNaaz ने जीता Most Loved Jodi Award

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल यानि सिडनाज एक जोड़ी ही नहीं बल्कि लोगों के लिए इमोशन भी हैं। बॉलीवुड या टेलीविजन इंड्रस्टी में शायद ही ऐसी जोड़ी होगी जिसे लोगो ने इतना पंसद किया हो।  यही वजह है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद भी उनके ये मानने को तैयार हैं कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके फैंस का कहना हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा हमारे दिल में रहेगे। उनके चाहने वाला का कहना हैं कि भले ही इस जोड़ी की लवस्टोरी अधूरी रह गई हो लेकिन लेकिन ये जोड़ी अमर हो गई हैं। वहीं हाल ही में सिडनाज ने Most Loved Jodi Award अपने नाम किया।सिद्धार्थ-शहनाज को The Clef Music Awards की तरफ से Most Loved Duo To Feature In Music Video Award मिला हैं।  जैसे ही सोशल मीडिया पर इस अवार्ड की अनाउंसमैंट हुईं तो फैंस खुशी से झूम उठे। वह अलग-अलग ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

5. कार दुर्घटना में मारे गए शख्स की पत्नी को रजत बेदी ने दिलाई नौकरी, बेटियों के नाम करवाएंगे FD

एक्टर रजत बेदी हाल ही में कार दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति की मौत के बाद काफी सुर्खियों में आए थे। एक्टर के खिलाफ लापरवाही के कारण मौत का मामला दर्ज किया गया था और फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। इसी बीच रजत ने मृतक के परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान की है। वह मृतक की पत्नी को नौकरी दे चुके है और उनकी बेटियों के नाम पर कुछ एफडी करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

6. देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उत्तराखंड के CM से आदित्य सील को मिला अवॉर्ड 


एक्टर आदित्य सील फिल्मों में हमेशा अपनी किरदार से लोगों का दिल जीतते आएं हैं। हाल ही में उन्हें उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी द्वारा 6वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 के लिए 'मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर' के तौर पर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद आदित्य सील ने कहा कि छठे देहरादून फिल्म समारोह का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

7. हिंदू यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका से अनुपम खेर को मिली डॉक्टरेट की मानद उपाधि


एक्टर अनुपम खेर हिंदी सिनेमा के एक जाने माने एक्टर हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और बेस्ट एक्टर के लिए कई उपाधियां हासिल की हैं। हाल ही में हिंदू यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरिका ने एक्टर अनुपम खेर को हिंदू अध्ययन में डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की है। 

Bollywood Tadka

 


8. नरगिस फाखरी ने रखा 21 दिनों का व्रत     

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। लुक्स से फैंस का दिल जीतने वाली ये एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी खूब ध्यान रखती हैं। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वो 21 दिनों के लिए वॉटर फास्ट पर हैं। उनकी ये बात सुनकर फैंस काफी हैरान हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

9. रीयूनियन पार्टी में सालों बाद एक-साथ नजर आए 'साथ निभाना साथिया' स्टार्स
 

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' स्टार प्लस के मशहूर सीरियल्स में से एक हैं। इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इसी बीच काफी समय बाद शो के स्टार्स देवोलीना भट्टाचार्जी, रूचा हसबनीस, विशाल सिंह रीयूनियन पार्टी में इक्ट्ठे हुए, जहां तीनों बेहद मस्ती करते नजर आए।  

 

10. मुंबई में सिनेमाघर बंद रखने को लेकर कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना


एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में एक्ट्रेस के काम को पसंद किया गया। कंगना की फिल्म को तेलुगु और तमिल भाषा में तो थिएटर्स मिल गए लेकिन हिंदी भाषा का कोई थिएटर नहीं मिला था। इससे कंगना बेहद नाराज हुई थी। थिएटर्स ना खोलने को लेकर कंगना ने पोस्ट शेयर कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है और कहा कि महाराष्ट्र सरकार तब तक सिनेमाघरों को बंद रखने वाली है जब तक कि फिल्म इंडस्ट्री से थिएटर का कल्चर पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता। 


Divya AggarwalwonBBOTT AwordSidNaazwonMost Loved Jodi AwardBollywood top 10 newsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...