main page

दिव्यांका ने परिवार संग नए घर में मनाया दिवाली का जश्न, ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 15 November, 2020 11:57:56 AM

14 नवंबर को दिवाली का जश्न पूरे देश में मनाया गया। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और उनके पति विवेक दहिया ने भी खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की। कपल ने इस बार दिवाली अपने नए घर में सेलिब्रेट की। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 14 नवंबर को दिवाली का जश्न पूरे देश में मनाया गया। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और उनके पति विवेक दहिया ने भी खास अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट की। कपल ने इस बार दिवाली अपने नए घर में सेलिब्रेट की। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने पिंक दुपट्टा कैरी किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। इसके साथ एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वह दिवाली की पार्टियों को बहुत मिस कर रही हैं ।

Bollywood Tadka

हम दिवाली पार्टियों को याद जरूर करेंगे और अपने दोस्तों और स्टाफ से मिलेंगे । साल का यह समय बहुत खास हुआ करता था क्योंकि हम आमतौर पर काम कर रहे होते थे और दिवाली मेलजोल, लोगों से जुड़ने का समय था, लेकिन इस साल हम घर के अंदर ही रहेंगे ।

Bollywood Tadka
बता दें दिव्यांका और विवेक अपने नए 4 बीएचके घर में शिफ्ट हो गए थे। इस बार दोनों ने परिवार के साथ नए घर में दिवाली सेलिब्रेट की। इस बार दोनों चंडीगढ़ दिवाली मनाने नही गए बल्कि परिवार को यही बुला लिया।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

divyanka tripathi dahiyadiwalicelebrationnewhomeLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...