main page

इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है गोल्ड अवार्डस 2018 में किया दिव्यांका त्रिपाठी का हेयर स्टाइल

Updated 22 June, 2018 01:18:30 PM

गोल्ड अवार्डस 2018 का आयोजन बीते दिनों मुंबई में हुआ। इस दौरान कई एक्ट्रेसेस ने अपने फैशन से सबको रू-ब-रू करवाया। सबके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया। इस इवेंट में दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शिरकत की। वहीं उनका हेयर स्टाइल सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: गोल्ड अवार्डस 2018 का आयोजन बीते दिनों मुंबई में हुआ। इस दौरान कई एक्ट्रेसेस ने अपने फैशन से सबको रू-ब-रू करवाया। सबके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया। इस इवेंट में दिव्यांका त्रिपाठी ने भी शिरकत की। वहीं उनका हेयर स्टाइल सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

अवार्ड्स शो के दौरान दिव्यांका गुलाबी ऑफ-शोल्डर गाउन में काफी खूबसरत लग रही थीं। वहीं उनके हेयर स्टाइल पर सबकी निगाहें टिकी रह गई।

Bollywood Tadka

दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश हेयर स्टाइल की तस्वीर को शेयर किया है। अभिनेत्री के बाल गुलाब के पंखुड़ियों की तरह सवारे हुए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि दिव्यांका एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता' के किरदार में देखा जाता है। सीरियल में उनके अॉपोजिट करण पटेल नजर आते हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

:

divyanka tripathihair dozee gold awards 2018instagram pictures

loading...