main page

दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किया अपना शरीफ लुक, पति विवेक बोले- चालू बहू...

26 November, 2017 05:01:05 PM

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें में प्यारी सी बहू की किरदार निभाने वाली इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी को लोग काफी पसंद करते हैं। सीरियल में इनका किरदार काफी सिंपल और सुलझा हुआ है।

मुंबई: टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में प्यारी सी बहू की किरदार निभाने वाली इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी  (Divyanka Tripathi) को लोग काफी पसंद करते हैं। सीरियल में इनका किरदार काफी सिंपल और सुलझा हुआ है। वैसे रियल लाइफ की बात करें तो वह काफी अच्छी इंसान हैं। दिव्यांका त्रिपाठी (इशिता) अक्सर अपने पति का साथ तस्वीरें यां वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इशिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, शरीफ बहू।

Bollywood Tadka

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक का वीडियो 

दिव्यांका त्रिपाठी अपने चुलबुलेपन और अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दिव्यांका विवेक को थप्पड़ मार रही हैं। दरअसल, विवेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में विवेक डरावना मास्क लगाकर दिव्यांका को डराने की कोशिश कर रहे थे। जैसे ही दिव्यांका विवेक को देखती हैं एकदम से डर जाती हैं और डर के मारे उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल में शूमार दिव्यांका और विवेक के फैंस की कमी नहीं है।

 

 

Scary movie 36

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya) on Nov 9, 2017 at 8:58am PST

 

 

 


दिव्यांका त्रिपाठीdivyanka tripathi imagesdivyanka tripathi husbandVivek Dahiyaishita bhallatv hindi news
loading...