main page

Hot Babe बनी टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी, ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखाया सिजलिंग अंदाज

Updated 23 January, 2022 03:10:55 PM

टीवी की चहेती बहू इश्तिा यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी कांजीवरनम साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस बखूबी से कैरी करती हैं। वह अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से दिव्यांका का सिजलिंग अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें व्यांका त्रिपाठी ब्लैक थाई-हाई स्लिट आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। दिव्यांका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

मुंबई: टीवी की चहेती बहू इश्तिा यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी कांजीवरनम साड़ी से लेकर सूट और वेस्टर्न ड्रेस बखूबी से कैरी करती हैं। वह अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से दिव्यांका का सिजलिंग अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें व्यांका त्रिपाठी ब्लैक थाई-हाई स्लिट आउटफिट में स्टनिंग दिखीं। इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। दिव्यांका ने अपने लुक मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

रेड लिपस्टिक दिव्यांका के इस लुक को और भी बोल्ड बना रहा है।दिव्यांका कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दिव्यांका हाल ही में म्यूजिक वीडियो बाबुल दा वेहड़ा में नजर आईं थीं। इस म्यूजिक वीडियो से पहले वह  खतरों के खिलाड़ी में अपना डेयरिंग अंदाज दिखा चुकी हैं।

Bollywood Tadka

करियर की बात करें तो दिव्यांका ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से कदम रखा था। इसके बाद वह मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले में नजर आई थीं। दिव्यांका ने यूं तो कई शो किए लेकिन उन्हें फेम सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से मिली थी। शो में उन्होंने डाॅक्टर इश्तिा भल्ला का किरदार निभाया था। 


 

Content Writer: Smita Sharma

divyanka tripathisizzling avatarthigh high slit dressLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...