main page

महिलाओं को लेकर मुकेश खन्ना के विवादित बयान पर दिव्यांका ने जताई आपत्ति, सोना मोहापात्रा ने एक्टर को बताया 'पिछड़ी सोच वाला'

02 November, 2020 12:43:21 PM

टीवी सीरियल के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विवादित ट्विट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। बीते दिनों मुकेश ने मी-टू मामले को लेकर महिलाओं पर तंज कसा था, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और सोना मोहपात्रा ने औरतों के लिए उनका ऐसा बयान देख उन्हें मंदबुद्धि और पुराने ख्यालों वाला बताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल के मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विवादित ट्विट्स के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। बीते दिनों मुकेश ने मी-टू मामले को लेकर महिलाओं पर तंज कसा था, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और सोना मोहपात्रा ने औरतों के लिए उनका ऐसा बयान देख उन्हें मंदबुद्धि और पुराने ख्यालों वाला बताया है। 

Bollywood Tadka

 

दिव्यांका बोलीं ने मुकेश खन्ना के बयान की निंद करते हुए ट्वीट कर लिखा, जब ऐसे सम्मानित जगहों पर बैठे लोग ऐसे बयान देते हैं तो शर्मिंदगी महसूस होती है। औरतों के लिए ये गुस्सा किसी पुरानी याद का नतीजा हो सकता है। संदेह का लाभ देने का यही एक विचार मेरे मन में है। मुकेश जी, पूरे सम्मान के साथ मैं आपके बयान की निंदा करती हूं।

वहीहं सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी एक्टर पर तंज करते हुए लिखा, हां, इन महाशय के हिसाब से पुरुष कभी घर में औरतों या बच्चों का शोषण नहीं करते हैं। इन्हें नजरंदाज किया जाना चाहिए, ये मंदबुद्धि हैं। दुख की बात ये है कि हमारे इर्द-गिर्द ऐसी पिछड़ी सोच वाले दिमाग हर जगह हैं। पर हम सैनिक तैनात हैं। बदलाव धीमा है, पर यह आ रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें मुकेश खन्ना ने अपने वीडियो में कहा था, ''औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है। औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी भूल जाता हूं। प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मीटू की, जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं।"

Bollywood Tadka


हालांकि इस वीडियो के बाद एक्टर ने अपनी सफाई भी दी थी। उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, "मुझे सचमुच हैरानी हो रही है कि मेरे एक स्टेटमेंट को बहुत ही गलत तरीके से लिया जा रहा है। मुझे औरतों के खिलाफ बताया जा रहा है। जितनी इज्जत मैं नारियों की करता हूं, शायद ही कोई करता होगा।"


Divyanka TripathiSona MohapatraMukesh KhannastatementTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news
loading...