main page

दिव्येंदु: एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए यह कभी भी मीडियम के बारे में नहीं रहा

Updated 15 January, 2022 02:43:06 PM

सबसे बड़े फैन आइडल और स्टार में से एक, दिव्येंदु ने हमें कुछ सबसे यादगार किरदार दिए हैं, जिन्हें जनता ने उनके एक्टिंग स्किल के कारण पसंद किया है, विशेष रूप से मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव का उनका किरदार बेहद लोकप्रिय है।

नई दिल्ली। सबसे बड़े फैन आइडल और स्टार में से एक, दिव्येंदु ने हमें कुछ सबसे यादगार किरदार दिए हैं, जिन्हें जनता ने उनके एक्टिंग स्किल के कारण पसंद किया है, विशेष रूप से मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव का उनका किरदार बेहद लोकप्रिय है। ऐसे में, इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि कैसे उनका काम बोलता है, फिर चाहे मीडियम कोई भी हो। 

जहां कई लोगों ने एक स्टार की सफलता के लिए सिनेमाघरों को जिम्मेदार ठहराया, वहीं दिव्येंदु वह है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म के मैनस्ट्रीम बनने से पहले ही वहाँ के स्टार बन गए। ओटीटी सीरीज पर काम करने के बारे में बात करते हुए दिव्येंदु ने कहा, "मिर्जापुर और बिच्छू का खेल जैसे शो का कंटेंट उनके लिए बोलता है। एक अभिनेता के रूप में, यह मेरे लिए कभी भी मीडियम के बारे में नहीं था, यह हमेशा इस बारे में रहा है कि मुझे एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती देने के लिए कितना मिल रहा है, मेरे कंटेंट की कितनी प्रासंगिकता है और जब तक यह किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता है, मैं हमेशा इसका हिस्सा बनना चाहूंगा।" 

वह आगे कहते हैं, "इन दोनों शो ने लक्षित दर्शकों के मामले में सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिए है और समाज के हर वर्ग के लोगों द्वारा ओटीटी क्रिएशन के रूप में पसंद किया गया है और यह सब साबित करता है कि ये प्रोजेक्ट किस तरह के महत्वपूर्ण हिट रहे हैं।" 

कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, दिव्येंदु कहते हैं, "मुन्ना भैया और अखिल श्रीवास्तव मेरे लिए होमग्रोन करैक्टर बन गए हैं और जहाँ भी मैं जाता हूं तो लोग मुझे इन पात्रों के रूप में संबोधित करते हैं, या मुझसे इन शो के बारे में पूछते हैं, तो यह एक जबरदस्त एहसास होता है क्योंकि इसका मतलब है कि मैंने सीरीज़ देखने के उन कुछ घंटों की तुलना में लंबे समय तक प्रभाव छोड़ा है और यह संतोषजनक है। ” 

टैलेंटेड स्टार के पास लाइन-अप में कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें YRF की डेब्यू वेब सीरीज़ द रेलवे मेन और फिल्म मेरे देश की धरती शामिल है। अनौपचारिक स्टेटमेंट के अनुसार, उन्हें इम्तियाज अली के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा भी बताया जा रहा है।


Divyenduदिव्येंदु
loading...