main page

मिर्जापुर से लेकर 'बिच्छू का खेल' तक दिव्येंदु ने 2020 में खुद को एक बहुमुखी अभिनेता साबित किया

Updated 08 December, 2020 02:40:24 PM

सर्वोच्च प्रतिभाशाली अभिनेता दिव्येंदु ने इस विशाल और हमेशा बदलते इंडस्ट्री - बॉलीवुड में खुद के लिए एक नाम चिह्नित करने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। अंडर रेडार प्रदर्शनों से लेकर स्टारडम तक पहुंचने में, दिव्येंदु के दृढ़ संकल्प और उनका कला के प्रति समर्पण ने उन्हें अपने लिए एक आदर्श स्थान बनाने में मदद की है...

नई दिल्ली। सर्वोच्च प्रतिभाशाली अभिनेता दिव्येंदु ने इस विशाल और हमेशा बदलते इंडस्ट्री - बॉलीवुड में खुद के लिए एक नाम चिह्नित करने के लिए एक लंबा सफर तय किया है। अंडर रेडार प्रदर्शनों से लेकर स्टारडम तक पहुंचने में, दिव्येंदु के दृढ़ संकल्प और उनका कला के प्रति समर्पण ने उन्हें अपने लिए एक आदर्श स्थान बनाने में मदद की है। विभिन्न ओ.टी.टी  प्लेटफार्मों पर एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर्स के संबंध में दिव्येंदु के लिए 2020 रोमांचकारी वर्षों में से एक रहा है।

फैंस ने लुटाया दिल खोलकर प्यार
 दिव्येंदु ने पूरे साल शानदार प्रदर्शन देने के लिए अपार प्यार और प्रशंसा अर्जित की है- चाहे वह मिर्जापुर में माफिया की भूमिका हो या शुक्राणु में ऐसे व्यक्ति का रोल जिसे पुरुष नसबंदी के लिए मजबूर किया गया हो  या बिच्छू का खेल में एक साधारण लेकिन बुद्धिमान लड़के अखिल श्रीवास्तव की भूमिका जो अपने पिता की मौत के पीछे का सच जानने के लिए पुलिस हिरासत में है।

मिर्जापुर के बाद इस सीरीज में किया काम
दर्शकों के लिए और अधिक दिलचस्प बात यह है कि मिर्जापुर सीरिज में उनके सहायक अभिनेता होने के बावजूद, दिव्येंदु के त्रुटिहीन प्रदर्शन के कारण उन्हें बिच्छू का खेल में प्रमुख भूमिका निभाने का मौका मिला। अभिनेता ने क्राइम थ्रिलर फिल्म बिच्छू का खेल में भी अखिल श्रीवास्तव के रूप में अपनी भूमिका के साथ अपने दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।दिव्येंदु हमेशा से एक ऐसे अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने एक प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में अपने लिए एक खास मुकाम हासिल किया है, जो बराबर स्टाइल के साथ एक्शन, रोमांस और कॉमेडी कर सकते हैं!


Bicchoo Ka KhelDivyenndu sharmaबिच्छू का खेलदिव्येंदु शर्माMirzapur
loading...