main page

'मिर्जापुर' के बारे में फैन थ्योरीज् से मोहित हुए दिव्येंदु

Updated 06 December, 2021 02:24:28 PM

मिर्जापुर के बारे में फैन थ्योरीज् से मोहित हुए दिव्येंदु।

नई दिल्ली। दिव्येंदु ने मिर्जापुर सीरिज में मुन्ना भैया के अपने बहुमुखी चित्रण के साथ ओटीटी स्पेस में अपनी सारी महिमा से मजबूत पैर जमा लिया। सीजन 2 के दसवें एपिसोड में मुन्ना भैया को मरते हुए दिखाया गया था। उनका एक टिपिकल ग्रे चरित्र न होने के कारण सभी को पसंद आया, और मुन्ना भैया उनके व्यक्तित्व की कई परतों को खींचकर सीधे प्रशंसकों के दिलों में चले गए। दिव्येंदु अपने प्रशंसकों से मिले प्यार के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं इतना कि वह उनके लिये सबसे आकर्षक थ्योरीज् बने हैं।

 

बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता, दिव्येंदु साझा करते हैं, "जब मुन्ना भैया मेरे रास्ते में आए, तो यह एक आदर्श भूमिका की तरह महसूस हुआ, क्योंकि इसमें उनके व्यक्तित्व की कई परतें थीं। चरित्र का 'डेवील-मे-केयर' रवैया एक ऐसा हिस्सा था जिसने दर्शकों के दिमाग में जगा बना ली। सीज़न 2 के चरमोत्कर्ष ने प्रशंसकों को यह जानने के लिए उत्सुक कर दिया है कि क्या वह तीसरे सीज़न में वापस आएंगे।"

 

वह आगे कहते हैं, "उन्हें अपने सिद्धांतों के साथ आते देखना पूरी तरह से संतुष्टिदायक और आकर्षक है, जैसे मुझे याद है कि किसी ने कहा था कि मुन्ना भैया मरे नहीं हैं वह शायद, जिसे डेक्स्ट्रोकार्डिया कहा जा सकता है, उस कंडिशन में हैं, जहां हृदय को दाईं ओर अधिक दिखाया जाता है और उन्हे बाईं ओर गोली मार दी गई थी ऐसा जानबूझकर किया गया... और आप नहीं जानते, यह हो सकता है (हंसते हुए)।

 

दिव्येंदु आगे कहते हैं, "लेकिन सीज़न 2 मुन्ना के जीवन में एक बड़ा मोड़ था क्योंकि इसने वास्तव में उनकी पत्नी के संबंध में उनके अधिक मानवीय और नरम पक्ष को दिखाया। और कुल मिलाकर, महिलाओं के प्रति उनका सम्मान इस सीज़न में भी सामने आया। मुन्ना भैया निश्चित रूप से सबसे खास खलनायकों में से एक हैं जिनकी ऑनस्क्रीन उपस्थिति वीरतापूर्ण है।" यह ग्रे चरित्र स्पष्ट रूप से अब तक के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है जिसने श्रृंखला को महान बना दिया है और हम सभी को लगता है कि उसके बिना मिर्जापुर नहीं है। दिव्येंदु के चित्रण ने इसे हर किसी की यादों में हमेशा के लिए अंकित कर दिया है क्योंकि वह मुन्ना भैया की भावनाओं को कुछ ही पलो में व्यक्त करने में कामयाब रहे हैं।

 

प्यार का पंचनामा से लेकर मिर्जापुर के छोटे शहर के गुंडों तक, दिव्येंदु ने हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों का दिल जीता है। अभिनेता वाईआरएफ के पहले ओटीटी शो, द रेलवे मेन में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और रुमर्स यह भी है कि उन्होंने पिछले साल विभिन्न परियोजनाओं के लिए साइन अप किया है, जिनमें से अधिकांश की घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है, जिनमे से एक इम्तियाज अली के साथ हैं।


Actor divyendu sharmaMirzapurMirzapur munna deathMirzapur season 3
loading...