main page

Ekta Kapoor Diwali Party 2021:हिना खान के लुक पर ठहरी सबकी निगाहें, बोल्ड चोली में 'अक्षरा बहू' के साफ दिखे क्लीवेज

Updated 04 November, 2021 11:17:45 AM

फिल्ममेकर एकता कपूर ने हर साल की तरह ही इस बार भी अपने घर दीवाली पार्टी होस्ट की। इस दीवाली पार्टी में  मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना, सलमान खान, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हंसनदानी समेत कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन जिस हसीना पर लोगों की निगाहें ठहरी वह थी एक्ट्रेस हिना खान। हिना अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, ऐसे में ये तो बहुत ही लाजमी सा था कि इस बार भी इनका सुपर स्टाइलिश अंदाज दिखना ही था।

मुंबई: फिल्ममेकर एकता कपूर ने हर साल की तरह ही इस बार भी अपने घर दीवाली पार्टी होस्ट की। इस दीवाली पार्टी में  मौनी रॉय, करिश्मा तन्ना, सलमान खान, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हंसनदानी समेत कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन जिस हसीना पर लोगों की निगाहें ठहरी वह थी एक्ट्रेस हिना खान।

Bollywood Tadka

हिना अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं, ऐसे में ये तो बहुत ही लाजमी सा था कि इस बार भी इनका सुपर स्टाइलिश अंदाज दिखना ही था। हिना ब्लू कलर के लहंगे में पार्टी में पहुंची। इस पर ओवरऑल थ्रेड एम्ब्रॉइडरी की गई थी।

Bollywood Tadka

इसके साथ कट-दाना और सीक्वन वर्क भी किया गया था। अपने लहंगे को हिना ने फुल स्लीव्स चोली कैरी की थी जिसकी नेकलाइन को लो-कट का रखा गया था।

Bollywood Tadka

नेक का ये बोल्ड कट लुक में ग्लैमर का तड़का लगाता नजर आया। इस चोली में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। हिना ने मीडिया के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय बनी हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना हाल ही में अंगद बेदी के साथ म्यूजिक वीडियो  'मैं भी बर्बाद'  में नजर आईं थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Diwali 2021hina khanbold and glamorousEkta KapoorPartyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...