main page

दूसरी बार पिता बने 'दीया और बाती हम' फेम अनस रशीद,दादा-दादी की बाहों मेंसकून से सोता दिखा न्यूबाॅर्न बेबी

Updated 18 December, 2020 12:52:18 PM

स्टार प्लस सीरियल ''दीया और बाती हम'' फेम अनस राशिद हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। शो में सूरज का किरदार निभाने वाले अनस के घर बेबी बाॅय की किलकारी गूंजी है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने बेटे की तस्वीरें शेयर कर दी। तस्वीर में न्यूबार्न बेबी अपने दादा-दादी की बाहों में सकून से सोता दिख रहा है। अनस ने अपने बेटे का नाम खाबिब अनस राशिद रखा है।

मुंबई: स्टार प्लस सीरियल 'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। शो में सूरज का किरदार निभाने वाले अनस के घर बेबी बाॅय की किलकारी गूंजी है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने बेटे की तस्वीरें शेयर कर दी। तस्वीर में न्यूबार्न बेबी अपने दादा-दादी की बाहों में सकून से सोता दिख रहा है। अनस ने अपने बेटे का नाम खाबिब अनस राशिद रखा है।

Bollywood Tadka

अनस ने तस्वीर शेयर कर लिखा-'मेरे पिता अपने पोते-'खाबिब अनस राशिद' के साथ। हम इस अवसर पर आपके सभी अमूल्य प्रेम और इच्छाओं के लिए धन्यवाद करते हैं।'

Bollywood Tadka

यह दूसरा मौका है जब अनस को पिता बनने हैं। अनस पिछले साल ही एक बेटी के पिता बने थे। एक्टक की बेटी का नाम इनायत रखा है,जिसका जन्म 12 फरवरी 2019 को हुआ था।  

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2017 में अनस ने फैंस को हैरान कर दिया था जब उन्होंने घोषणा की थी कि वह शादीशुदा आदमी हैं। एक्टर ने बताया था कि उन्होंने अपनी मां की पसंद की एक लड़की से शादी कर ली है, जो उनके गृहनगर मालेरकोटला से है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनस को आखिरी बार दीया और बाती में नजर आए थे। दीया और बाती में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वह कहीं तो होगा और क्या होगा निम्मो का जैसे शोज में नजर आए थे। 

: Smita Sharma

diya aur baati humfameanas rashidwelcomebaby boyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...