main page

कोरोना के बीच 'दीया और बाती हम' फेम प्राची तेलहान ने लिए सात फेरे, पलकें झुकाए शर्माते दिखीं दुल्हनिया

Updated 09 August, 2020 01:50:04 PM

''दीया और बाती हम'' और ''इक्यावन'' फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान शादी के बंधन में बंध गई हैं। प्राची ने 7 अगस्त को रोहित सरोहा संग सात फेरे लिए। प्राची की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: 'दीया और बाती हम' और 'इक्यावन' फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान शादी के बंधन में बंध गई हैं। प्राची ने 7 अगस्त को रोहित सरोहा संग सात फेरे लिए। प्राची की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शादी के लिए प्राची तेहलान ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जबकि रोहित ने क्रीम कलर की शेरवानी। दोनों की जोड़ी कमाल लग रही हैं। दुल्हन लुक में प्राची बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रोहित और प्राची की लव कम अरेंज शादी है। रोहित से प्राची की मुलाकात उनके कजिन भाई की शादी की दौरान हुई थी। शादी में रोहित लड़की वालों की तरफ से शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्राची तेहलान ने टीवी शो 'दीया और बाती हम' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह बास्केट और नेट बॉल प्लेयर थीं। कॉमनवेल्थ गेम्स 2010 में प्राची तेहलान इंडियन नेटबॉल टीम की कप्तान रहीं।

Bollywood Tadka

वहीं  रोहित की बात करें तो वह दिल्ली के रहने वाले हैं। वह पेशे से एक बिजनसमैन और वाइल्डलाइफ कंज़र्वेशनिस्ट हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

diya aur baati humprachi tehlanrohit sarohaLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...