main page

लहंगा पहन रैंप पर दीया मिर्जा,पूजा और आरती सिंह ने मारी एंट्री, मतवाली चाल देख फैंस के दिल में बजी घंटियां

Updated 18 October, 2021 04:15:29 PM

फैशन और स्टाइल के महा मेले बॉम्बे टाइम फैशन वीक का रविवार को आखिरी दिन था, जहां बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर एक से बढ़कर एक जलवा बिखेरती नजर आईं। दीया मिर्जा से लेकर आरती सिंह और पूजा हेगड़े जैसी ही लहंगा लुक में रैंप पर उतरीं तो सबकी निगाहें उनके लुक पर ही अटकीं रह गईं। तीनों अपने अपने स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर दे रही थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैशन और स्टाइल के महा मेले बॉम्बे टाइम फैशन वीक का रविवार को आखिरी दिन था, जहां बॉलीवुड हसीनाएं रैंप पर एक से बढ़कर एक जलवा बिखेरती नजर आईं। दीया मिर्जा से लेकर आरती सिंह और पूजा हेगड़े जैसी ही लहंगा लुक में रैंप पर उतरीं तो सबकी निगाहें उनके लुक पर ही अटकीं रह गईं। तीनों अपने अपने स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर दे रही थी। अगर यकीन न हो तो देखें ये तस्वीरें...

Bollywood Tadka


दीया मिर्जा

दीया मिर्जा गोल्डन कलर का लहंगा पहने रैंप पर कैटवॉक करती नजर आईं। ब्राइडल लहंगे में एक्ट्रेस का अंदाज देखने ही लायक है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी को मैच किया है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

 

पूजा हेगड़े
एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ब्लैक लहंगे में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरेती नजर आईं। बिना दुपट्टे ब्लैक लहंगे में वह अपनी पतली कमरिया भी फ्लॉन्ट कर रही है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

आरती सिंह
वहीं आरती सिंह भी रेड कलर के लहंगे में गजब लग रही हैं। लहंगे के साथ ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रैंप पर वॉक करते हुए एक्ट्रेस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Diya MirzaPooja HegdeArti Singhwalkedramplehenga lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...