main page

घर पर फांसी लगाकर सिंगर डीजे एजेक्स ने दी जान, गर्लफ्रेंड पर लगा ब्लैकमेलिंग का आरोप

Updated 21 March, 2023 11:46:25 AM

आजकल देश में सुसाइड के मामले काफी बढ़ रहे हैं। न्यूजपेपर, सोशल मीडिया और टीवी में आए दिन किसी न किसी शख्स के सुसाइड की खबर सुनने को जरुर मिलती है। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में स्टार्स की आत्महत्या के मामले भी सामने आए रहते हैं। अब हाल ही में उड़ीसा के जाने माने सिंगर डीजे एजेक्स यानी अक्षय कुमार

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल देश में सुसाइड के मामले काफी बढ़ रहे हैं। न्यूजपेपर, सोशल मीडिया और टीवी में आए दिन किसी न किसी शख्स के सुसाइड की खबर सुनने को जरुर मिलती है। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में स्टार्स की आत्महत्या के मामले भी सामने आए रहते हैं। अब हाल ही में उड़ीसा के जाने माने सिंगर डीजे एजेक्स यानी अक्षय कुमार के सुसाइड कर जीवनलीला समाप्त करने की खबर सामने आई है। अक्षय की मौत की खबर सुन उनके फैंस हताश हो गए हैं।

 


18 मार्च को उड़ीसा के भुवनेश्वर में स्थित घर पर डीजे एजेक्स (Dj Azex) का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें नज़दीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने सिंगर को मृत घोषित कर दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DJ AZEX (@djazex)

बताया जा रहा है कि डीजे एजेक्स और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच बीते समय से कुछ भी सही नहीं चल रहा था। ये भी कहा जा रहा है कि डीजे की गर्लफ्रेंड उनके अलावा किसी और लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी। कंलिगा टीवी के अनुसार डीजे एजेक्स के परिवार वालों ने बताया है कि डीजे एजेक्स को 18 मार्च शनिवार को घर के कमरे में जाते हुए देखा, उसके बाद काफी समय तक वह बाहर नहीं आए। फैमिली वालों ने उन्हें कई फोन कॉल्स किए और दरवाजा खटखटाया, लेकिन डीजे एजेक्स की ओर से भी रिएक्शन सामने नहीं आया।

 

शक होते ही फैमिली ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और डीजे फंदे पर लटकता हुआ पाया। घरवालों ने डीजे एजेक्स की गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त के खिलाफ बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने डीजे एजेक्स के मोबाइल को सीज कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।


 

Content Writer: suman prajapati

SingerDJ AzexAkshay KumarsuicidegirlfriendaccusedblackmailingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...