main page

डीजे-प्रोड्यूसर मार्शमेलो ने सिंगर प्रीतम के साथ अपना पहला हिंदी ट्रैक किया रिलीज

Updated 07 February, 2019 01:46:15 PM

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर प्रीतम और इंडस्‍ट्री में सबसे पहले, इलेक्ट्रॉनिक डांस म्‍युजिक डीजे-प्रोड्यूसर मार्शमेलो साथ मिलकर तैयार किया गया ट्रैक ''बीबा'' जारी कर रहे हैं। स्वतंत्र कलाकारों के लिए जीओ सावन के इन-हाउस संगीत लेबल, आर्टिस्ट ओरिजिनल (एओ) के नवीनतम रिलीज़ के रूप में, ''BIBA'' मा

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर प्रीतम और इंडस्‍ट्री में सबसे पहले, इलेक्ट्रॉनिक डांस म्‍युजिक डीजे-प्रोड्यूसर मार्शमेलो साथ मिलकर तैयार किया गया ट्रैक 'बीबा' जारी कर रहे हैं। स्वतंत्र कलाकारों के लिए जीओ सावन के इन-हाउस संगीत लेबल, आर्टिस्ट ओरिजिनल (एओ) के नवीनतम रिलीज़ के रूप में, 'BIBA' मार्शमेलो और प्रीतम का पहला प्रोजेक्ट है।

Bollywood Tadka, प्रीतम इमेज, प्रीतम फोटो, प्रीतम पिक्चर

अब दुनिया भर में स्ट्रीमिंग के लिए के लिए तैयार 'बीबा', तेजी से लोकप्रिय होते हुए बहुसांस्कृतिक संगीत उद्योग का प्रतिनिधित्व करता है जो सीमाओं के पार शैलियों, भाषाओं और स्टार पावर को एक साथ लाता है। मूड को बेहतर बना देने वाला यह रोमांटिक ट्रैक, मार्शमेलो के आज के दौर की विश्व स्तरीय कला के साथ बॉलीवुड की शुद्ध भावना और आनंद को जोड़ता है जो दुनिया भर के लोगों में बेहद लोकप्रिय है। ट्रैक में भारत-न्‍यूजीलैंड की कलाकार और यूट्यूब की शख्‍सीयत शर्ली सेतिया भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka,  प्रीतम इमेज, प्रीतम फोटो, प्रीतम पिक्चर

'बीबा' पूरी तरह से हिंदी में है, जिसे मार्शमेलो की अब तक की सबसे बड़े अंतर-सांस्कृतिक प्रोजेक्‍ट के रूप में देखा जा सकता है। उनके सहयोगी बॉलीवुड के सबसे सफल संगीतकार हैं, जिन्होंने 100 से अधिक भारतीय फिल्मों के लिए संगीत दिया है। और लोकप्रिय संगीत की समझ रखने वाले, जीओ सावन ने प्रीतम को ट्रैक के लिए एक स्‍वाभाविक कलाकार के रूप में देखा। 'बीबा' के लिए, प्रीतम ने संगीत शैली के साथ प्रयोग किया और पूरी तरह से नई ध्‍वनियों का सृजन किया।

Bollywood Tadka, प्रीतम इमेज, प्रीतम फोटो, प्रीतम पिक्चर

मार्शमेलो के साथ प्रीतम का नया ट्रैक एओ द्वारा संचालित है। यह सहयोग जीओ सावन के सीओओ, गौरव शर्मा के माध्यम से साकार हुआ, जो पश्चिमी और भारतीय संगीत उद्योगों को साथ लाने में जीओ सावन की महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाता है। इससे पहले, जीओ सावन ने डिलन फ्रांसिस के 2017 के एओ हिट 'बॉम डिगी' के एक वायरल रीमिक्स को पेश किया था जो जैक नाइट और जैस्‍मिन वालिया द्वारा तैयार किया गया था। जब 2018 में शर्मा और शालिज़ी मिले, तो पहले से ही जीओ सावनके प्लेटफ़ॉर्म और यूजर बेस का लाभ उठाने की एक योजना पर काम चल रहा था, जो भारतीय संस्कृति और संगीत को दुनिया भर में आगे बढ़ाये। शर्मा और शालिज़ी ने भी दुनिया भर के अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के नए तरीकों की तलाश में रहने वाले मार्शमेलो के साथ जुड़ने में एक अवसर देखा। आने वाले संगीत वीडियो 'बीबा' को सुनें, जिसे सुपरस्टार फिल्म निर्माता पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। निर्देशक मल्होत्रा मई में 2019 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 को भी रिलीज़ करेंगे।

Bollywood Tadka,  प्रीतम इमेज, प्रीतम फोटो, प्रीतम पिक्चर

सहयोग के हिस्से के रूप में, मार्शमेलो भारत में चुनिंदा शो करेंगे। उनके प्रशंसक उन्हें हैदराबाद के सुपरसोनिक एरिना (15 फरवरी); नई दिल्ली में हुडा ग्राउंड्स (16 फरवरी); और पुणे में सुपरसोनिक फेस्‍टिवल (17 फरवरी) में देख सकते हैं। शीर्ष भारतीय इलेक्ट्रॉनिक एक्‍ट और फेलो एओ कलाकार, लॉस्ट स्टोरीज, इस मिनी-टूर में मार्शमेलो के साथ रहेंगे।

Bollywood Tadka, प्रीतम इमेज, प्रीतम फोटो, प्रीतम पिक्चर

: Neha

dj marshmello hindi newspritam hindi newsbibaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...