main page

क्या आप जानते हैं राम कपूर द्वारा 'ह्यूमन' को हां कहने की असली वजह

Updated 13 January, 2022 03:39:24 PM

एक्टर्स विभिन्न कारणों से प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना पसंद करते हैं, कुछ को स्क्रिप्ट पसंद आती है और कुछ प्रोजेक्ट के स्केल के प्रति प्रेफरेंस दिखाते हैं। डिज़नी+ हॉटस्टार की ''ह्यूमन'' की आगामी रिलीज़ के साथ, राम कपूर के पास भी इस मेडिकल सस्पेंस थ्रिलर का हिस्सा बनने के अपने कारण थे! जाहिर है,

नई दिल्ली। एक्टर्स विभिन्न कारणों से प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना पसंद करते हैं, कुछ को स्क्रिप्ट पसंद आती है और कुछ प्रोजेक्ट के स्केल के प्रति प्रेफरेंस दिखाते हैं। डिज़नी+ हॉटस्टार की 'ह्यूमन' की आगामी रिलीज़ के साथ, राम कपूर के पास भी इस मेडिकल सस्पेंस थ्रिलर का हिस्सा बनने के अपने कारण थे! जाहिर है, उनकी हमेशा से विपुल अमृतलाल शाह के साथ काम करने की इच्छा थी और इसके अलावा भी बहुत कुछ है! 

राम कपूर ने साझा किया, "यह बहुत आसान है, इसके पीछे मौजूद सभी लोग, आप जानते हैं, जब आप मेरे करियर में मेरे स्तर पर पहुंच जाते हैं। मेरे लिए उन लोगों के साथ काम करना बहुत महत्वपूर्ण है जिनके साथ मैं काम करना पसंद करता हूं, जिन लोगों का मैं सम्मान करता हूं और मुझे उनके आसपास रहना पसंद है। विपुल और शेफाली सहित पूरी टीम बहुत अच्छी है। मैंने पहले शेफाली के साथ काम किया है और यह अद्भुत है और विपुल के साथ काम करना मेरा सपना था, सब कुछ बिल्कुल परफ़ेक्ट था। तो, मैं बस ना नहीं कह सका!" 

निस्संदेह, यह जानना वाकई दिलचस्प रहा है! हम राम को तारकीय स्टार-कास्ट के साथ देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं जो अब तक के सबसे रोमांचक शो में से एक है! 

इस सीरीज़ में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह और बहुमुखी अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के साथ विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास, आदित्य श्रीवास्तव और मोहन अगाशे जैसे कलाकारों की टोली नज़र आएगी। श्रृंखला में शेफाली शाह का करैक्टर गौरी नाथ विभिन्न तरीकों से अद्वितीय है और शेफाली ने इसे चित्रित करने के लिए पूरी लगन से तैयारी की है। 

काल्पनिक श्रृंखला एक मनोरंजक कहानी में वित्तीय लाभ के लिए तेजी से ट्रैक किए गए ड्रग परीक्षणों के कारण को दर्शाती है जिसमें लालच में खोई निर्दोष जिंदगियां शामिल हैं। विपुल अमृतलाल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ को मोज़ेज़ सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है। मानव जीवन के मूल्य, मेडिकल मालप्रैक्टिस, क्लास डिवाइड और एक तेज-तर्रार चिकित्सा विज्ञान के प्रभाव जैसे सम्मोहक विषयों को छूते हुए, "ह्यूमन" सत्ता संघर्ष, गुप्त अतीत, ट्रॉमा और हत्याओं की एक सम्मोहक कहानी में पैसा बनाने के लालच को सामने लाता है। 

शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत 'ह्यूमन' 14 जनवरी 2022 से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी।


Ram KapoorHumanराम कपूरह्यूमन
loading...