main page

शिलांग में कुत्ते ने ट्रैफिक के बीच चलाई कार, वायरल हुआ VIDEO

Updated 02 October, 2018 01:27:36 PM

मेघालय की राजधानी शिलांग में कुछ एेसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। जहां लोगों का ट्रैफिक के बीच कार चलाना काफी मुश्किल होता है। वहीं अगर पता चले कि एक कुत्ता कार को चला रहा हो तो सच में सामने वाला खौफ में आ जाएगा।

मुंबई:  मेघालय की राजधानी शिलांग में कुछ एेसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। जहां लोगों का ट्रैफिक के बीच कार चलाना काफी मुश्किल होता है। वहीं अगर पता चले कि एक कुत्ता कार को चला रहा हो तो सच में सामने वाला खौफ में आ जाएगा। शुक्रवार को शिलॉन्ग में पुलिस बाजार में एक मारुती कार को कुत्ते ने चलाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  वीडियो में कुत्ता ड्राइवर सीट पर बैठा है और उसने स्टेरिंग पकड़ा हुआ है। 1 मिनट 11 सेकंड का वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड किया है। महिला की कार उस कार के पीछे ही चल रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा है तो वहीं बगल वाली सीट पर एक शख्स बैठा नजर आ रहा ह।  इस वीडियो को The Shillong Gag नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया है। इसे अब तक 24 हजार से ज्यादा व्यूज और 700 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं। 

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार मालिक पर एक्शन लिया। सदर ट्रैफिक ब्रांच ने कार मालिक को ढूंढा और उस पर हजार रुपये का चालान कर दिया। पुलिस ने कहा कि ट्रैफिक के बीच ऐसा करना काफी गलत था। 

: Neha

dogdrivingcarvideo viralsocial mediaShillong

loading...