main page

खुद को क्रिएटिव रखने के लिए दीपिका पादुकोण कर रहीं हैं ये काम!

08 June, 2020 06:06:26 PM

लॉकडाउन के शुरुआत से ही, दीपिका पादुकोण के पास फिल्मों की एक सूची थी जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस समय के दौरान, उन्होंने प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के रूप में बहुत सारा अच्छा सिनेमा....

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लॉकडाउन के शुरुआत से ही, दीपिका पादुकोण के पास फिल्मों की एक सूची थी जिसे वह क्रिएटिविटी के प्रति प्रेरित रहने के लिए देखना चाहती थीं। इस समय के दौरान, उन्होंने प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के रूप में बहुत सारा अच्छा सिनेमा, बहुप्रशंसित भारतीय वेब श्रृंखला और अन्य बहुत कुछ देखकर अपना वक़्त बिताया है।

 

 

सोशल मीडिया पर सुझाव
यही नहीं, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भी अपने सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे 'डीपी के सुझाव' कहा जाता है। इन सुझाव में जोजो रैबिट, फैंटम थ्रेड, हर, इनसाइड आउट, स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल जैसी फिल्में और पाताल लोक, हॉलीवुड जैसे अन्य शो शामिल हैं।

 

ऑन स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं अभिनेत्री
अभिनेत्री ने अपने दिन का एक हिस्सा इसके लिए समर्पित कर दिया है क्योंकि विभिन्न उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक अभिनेता के रूप में उन्हें अपने क्षितिज का विस्तार करने में मदद मिल रही है। यह सब उन्हें जूम नरेशन के अलावा क्रिएटिव रहने में मदद कर रहा है। दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है।

 

अपने क्राफ्ट और कला के प्रति उल्लेखनीय रूप से समर्पित, दीपिका की यह सभी गतिविधियाँ उन्हें सेट पर वापस लौटने के वक़्त अधिक प्रेरित करेंगी। अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री इस वक़्त श्रीलंका में शकुन के साथ अगली फ़िल्म की शूटिंग कर रही होती।


Deepika PadukoneBollywood NewsBollywood tadkaबॉलीवुड न्यूजबॉलीवुड तड़का
loading...