FacebookTwitterg+Mail

आयुष्मान खुराना ने #Don'tSayBhangi नामक एक नया वीडियो किया पोस्ट

don tsaybhangi a new video shared by ayushmaan khurana
19 June, 2019 04:46:27 PM

नई दिल्ली। आयुष्मान खुराना अभिनीत "आर्टिकल 15" के ट्रेलर के साथ-साथ उनके हर प्रोमोशनल एक्टिविटी को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। आर्टिकल 15 के प्रमुख अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अभी एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से #Don'tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है। हाल ही में अभिनेता ने इसी तरह का एक वीडियो साझा किया है।

आयुष्मान खुराना अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,"हम सब एक समान है, और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते है। हमारा संविधान भी हमें इसकी इजाजत नहीं देता। आप भी लीजिये एक शपथ। आज ही #DontSayBhangi, याचिका पर हस्ताक्षर करें।  बायो में लिंक पर क्लिक करें। @anubhavsinhaa @zeestudiosofficial @zeemusiccompany #ManojPahwa #KumudMishra @talwarisha #nassar @sayanigupta @mohdzeeshanayyub @ashishsverma @ronjinichakraborty @shubhro30 #SushilPandey #AakashDhabade #KumudMishra @gauravkapata @benarasmediaworks #Article15".



इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ने अभी से दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और यह साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साबित हो रही है। हाल ही में आयोजित एक इवेंट में, रोमांचकारी कांसेप्ट के साथ दिखाई गई वीडियो ने हंगामा मचा दिया है और प्रशंसकों को यह बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है।



आर्टिकल 15 एक ऐसी फिल्म है, जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा समाज में बदलाव लाने की मांग करती है और सभी से इसकी हार्ड-हिटिंग लाइन, 'अब फर्क लाएंगे' के साथ एक्शन लेने के लिए कहा है!



फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।


Ayushmaan Khuranafilm article 15bollywood newsfilmy duniyaआयुष्मान खुरानाफिल्म आर्टिकल 15बॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...