main page

डोनल बिष्ट के व्हाइट स्विमसूट लुक ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख दीवाने हुए फैंस

Updated 12 July, 2021 10:52:54 AM

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में डोनल ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस डोनल बिष्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में डोनल ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में डोनल व्हाइट स्विमसूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

डोनल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। फैंस इन तस्वीरों को देख कर फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो डोनल ने साल 2014 में फिल्म शोबिज से इंडस्ट्री में कदम रखा था। साल 2014 में एक्ट्रेस दूरदर्शन के शो 'चित्रहार' को एंकर कर रही थीं। इसके बाद 2015 में डोनल ने टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया।

Bollywood Tadka

डोनल ने 'एयरलाइंस', 'कलश-एक विश्वास', 'एक दीवाना था', 'लाल इश्क', 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' और 'दिल तो हैपी है जी' जैसे कई शोज में काम किया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

donal bishtshareshotphotosLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...