main page

डोनल बिष्ट ने ब्लैक मोनोकिनी में शेयर की हॉट तस्वीर, एक्ट्रेस के हाथ में आइसक्रीम देख ललचाया फैंस का मन

Updated 14 May, 2021 07:46:19 PM

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपने हॉट और बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करती रहती है। हाल ही में डोनल ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपने हॉट और बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी करती रहती है। हाल ही में डोनल ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में डोनल ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने कलरफुल श्रग के साथ टीमअप किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस हाथ में आइसक्रीम लेकर पोज दे रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए डोनल ने लिखा-'जब पिछले कुछ महीनों में मैं यह सब खाकर थोड़ी मोटी हो गई थी #sideeffectsoflockdown' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो डोनल ने शो 'कलश' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'एक दिवाना था', 'रूप मर्द का नया स्वरूप' और 'दिल तो हैपी है जी' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी है। एक्टिंग से  पहले डोनल एक जर्नलिस्ट थीं और एक न्यूज चैनल के साथ काम करती थीं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

donal bishtsharesphotoblack monokiniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...