main page

एक्टिंग में भी अपना हाथ अजमा चुके हैं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, इन फिल्मों में किया है काम

Updated 24 February, 2020 02:05:14 PM

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ अहमदाबाद पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गर्मजोशी के साथ अपने दोस्त ट्रंप का स्वागत किया। एयरपोर्ट से ट्रंप और मोदी का काफिला साबरमती आश्रम पहुंचे।

मुंबई: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर के साथ अहमदाबाद पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गर्मजोशी के साथ अपने दोस्त ट्रंप का स्वागत किया। एयरपोर्ट से ट्रंप और मोदी का काफिला साबरमती आश्रम पहुंचे।

Bollywood Tadka

के मोटेरा स्टेडियम में पीएम मोदी और ट्रंप 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम क संबोधित करेंगे। आपको ये जानकार हैरानी होगी कि दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बेहतरीन एक्टर हैं। ट्रंप की हाॅलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। चलिए डालते हैं डोनाल्ड ट्रंप की फिल्मों और शोज पर एक नजर...
 

Bollywood Tadka

दि लिटिल रास्कल्स 1994

ट्रंप ने इस फिल्म में वाल्डो के पिता के तौर पर स्पेशल अपीयरेंस दी थी। इस कॉमेडी फिल्म में फोन पर बात करते हुए ट्रंप कहते हैं, पैसों द्वारा तुमसे बेहतर बेटा खरीदा ही नहीं जा सकता है।

Bollywood Tadka


दि एसोसिएट 1996

ट्रंप इस फिल्म में व्हूपी गोल्डबर्ग के साथ नजर आए थे। ये कॉमेडी फिल्म वॉल स्ट्रीट के बारे में थी। फिल्म में ट्रंप ने अपने आप का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

स्पिन सिटी 1996


अमेरिकी सिटकॉम टीवी सीरीज स्पिन सिटी 17 सितंबर, 1996 से 30 अप्रैल, 2002 तक एबीसी पर प्रसारित हुई थी। इस शो में डोनाल्ड ट्रंप माइकल फॉक्स के साथ नजर आए थे। रेटिंग में गिरावट आने के बाद मई 2002 में ये टीवी सीरीज बंद कर दी गई थी।

Bollywood Tadka

सेक्स एंड द सिटी 1999

सेक्स एंड द सिटी न्यूयॉर्क शहर में घटित व चित्रित कैंडेस बुश्नेल द्वारा लिखित उपन्यास पर आधारित एक शो था। यह कार्यक्रम चार औरतों के जीवन पर आधारित था। यह कार्यक्रम चार औरतों के जीवन पर आधारित था। ट्रंप इस शो के दूसरे सीजन में भी दिखे थे। इस सीजन में एक महिला को प्रभावित करते नजर आए थे।

Bollywood Tadka

सडनली सुसेन 1997

सडनली सुसेन एक टीवी शो था जो साल 1997 में ऑन एयर हुआ था।शो के एक एपिसोड में डॉनल्ड ट्रंप बिजनेसमैन के किरदार में नजर आए थे। इसे काफी पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

होम अलोन 2


होम अलोन 2 1992 में बनी एक अमेरिकी हास्य काॅमेडी फिल्म थी। होम अलोन 2 में ट्रंप ने कैमियो किया था। इस फिल्म का एक हिस्सा जिस होटल में शूट हुआ, उसके मालिक ट्रंप ही थे।

Bollywood Tadka

जूलैंडर 2001

बेन स्टीलर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में कई सेलेब्स ने कैमियो किया था जिसमें डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल थे। रेड कारपेट पर वॉक करते हुए डोनाल्ड ने अपने आपका किरदार निभाया था और रिपोर्टर्स से बात की थी।

Bollywood Tadka

टू वीक नोटिस 2002


साल 2002 में एक बार फिर ट्रंप ने बिजनेसमैन का किरदार निभाया था। वे एक कॉकटेल पार्टी में एक्टर ह्यूज ग्रैंट के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे। इसके कुछ देर बाद ही फिल्म में सैंड्रा बुलॉक की एंट्री होती है।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ट्रंप और मेलानिया ने एक-दूसरे को करीब पांच साल डेट किया और उसके बाद शादी करने का फैसला किया। साल 2004 में दोनों ने सगाई की और इसके एक साल बाद 2015 में दोनों ने शादी कर ली। सगाई के दौरान ट्रंप ने अपने सफलता का श्रेय मेलानिया को दिया था।

Bollywood Tadka

जानकारी के अनुसार 1.5 मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग पहनाकर ट्रंप ने मेलानिया को शादी के लिए प्रपोज किया था।बता दें कि मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं। पहली पत्नी इवाना से उनको तीन बच्चे हैं। इवाना से तलाक लेने के बाद उन्होंने मार्ला मेपल्स से शादी की, जिससे उनकी एक बेटी है, जिसका नाम टिफनी ट्रंप है।

: Smita Sharma

donald trumpactedmoviestv serieslistHome Alone 2The AssociateNarendra ModiMelania Trumpnamaste trumpHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...