main page

सलमान खान ने अपने नन्हे फैंस को दिया रॉबिनहुड पांडे बनने का 'चीट कॉड'

26 November, 2019 04:31:55 PM

फिल्म ''दबंग 3''अब अपनी रिलीज की तरफ कदम बढ़ा रही है और ऐसे में चुलबुल पांडे अपने प्रशंसकों का रुझान बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। अपने फैंस को एक बार फिर यागदार तोहफा देने के लिए, सलमान खान लौट आये हैं।

नई दिल्ली । फिल्म 'दबंग 3'अब अपनी रिलीज की तरफ कदम बढ़ा रही है और ऐसे में चुलबुल पांडे अपने प्रशंसकों का रुझान बनाये रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। अपने फैंस को एक बार फिर यागदार तोहफा देने के लिए, सलमान खान लौट आये हैं।

चुलबुल पांडे इस बार अपने नन्हे फैंस के लिए कुछ खास ले कर आये है जिसके तहत अभिनेता ने बच्चों को 'रॉबिनहुड पांडे' बनने का एक 'चीट कॉड' दिया है। इस के लिए बच्चों को बस अपने माता-पिता से उन गरीब बच्चों के लिए पैसे दान करवाने है जो अक्सर अपनी कठिन परिस्थितियों के कारण सिनेमाघरों में फिल्म का आनंद लेने से वंचित रह जाते है और ऐसा करने वाले 1000 सौभाग्यशाली विजेताओं को स्वयं 'चुलबुल पांडे' दबंग 3 दिखाएंगे।

इसी के साथ सलमान ने 'मिल बांटकर' रहने का भी संदेश दिया है क्योंकि ऐसा करने वाला ही असली 'दबंग' कहलाता है।सलमान खान फिल्म्स ने चुलबुल पांडे के एक वीडियो के साथ अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस नेक काम की घोषणा की है और लिखते है-

हाल ही में चुलबुल ने प्रशंसकों के लिए 'हुड हुड' गाने से नया हुक स्टेप पहचानने की एक नई प्रतियोगिता भी शुरू की थी जिसमें विजेताओं को व्यक्तिगत रूप से चुलबुल पांडे से मिलने का मौका मिलेगा। कुल मिलाकर, फ़िल्म से जुड़ी हर हलचल ने दर्शकों को फिल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी (nikhil dwivedi) द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।


दबंग 3सलमान खानsalman khanDabangg 3
loading...