main page

अदनान सामी के इंस्टाग्राम छोड़ने के फैसले के बाद उनके फैंस और नेटिजेन्स ने किए ढेरों मैसेज, कहा-'#DontSayAlvida'

Updated 22 July, 2022 01:45:57 PM

हाल ही में सिंगर अदनान सामी ने अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी। ये फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ आग की तरह फैल गई। हालांकि इसके बाद फिर पद्म श्री अवॉर्ड हासिल कर चुके सिंगर और कंपोजर अदनान सामी ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट्स को डिलीट कर दिए। इस हफ्ते की शुरूआत में अलविदा कहते हुए एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: हाल ही में सिंगर अदनान सामी ने अपने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की थी। ये फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ आग की तरह फैल गई।

Bollywood Tadka

 

हालांकि इसके बाद फिर पद्म श्री अवॉर्ड हासिल कर चुके सिंगर और कंपोजर अदनान सामी ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट्स को डिलीट कर दिए। इस हफ्ते की शुरूआत में अलविदा कहते हुए एक तस्वीर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

 

अदनान की इस अलविदा पोस्ट से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई जिसके बाद उनके फैन्स और इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें मैसेज और कंमेंट कर इंस्टाग्राम न छोड़ने की रिक्वेस्ट की है।   

Bollywood Tadka

अदनाम सामी के कुछ फैंस ने तो अपनी चिंता जाहिर करते हुए उनसे ऐसा करने की वजह भी पूछी। उनके एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा- 'वाय' तो कुछ और ने कमेंट किया- 'वाट हैंपेंड सर, होप आप ठीक हैं, टेक केयर'। यही नहीं सोशल मीडिया पर हर तरफ #DontSayAlvida हैशटैग ने तूफान ला दिया है।

Bollywood Tadka

अदनान के कुछ और एडमायर्स ने "सर हम आपको मिस करते हैं प्लीज अलविदा न कहें", "अरे, अदनान सामी ने वास्तव में मेरे बचपन को आकार दिया, प्लीज #DontSayAlvida", "यह सच नहीं हो सकता, प्लीज #DontSayAlvida", कुछ इस तरह के मैसेज कंमेंट सेक्शन में किए  है। 

Bollywood Tadka

साफ है अदनान के फैंस उनके सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले से काफी दुखी है। ऐसे में हम आशा करते हैं कि यह ट्रेंडिंग हैशटैग काम करे और सबके पसंदीदा सिंगर अदनान सामी अपने लॉयल फैंस के खातिर इंस्टाग्राम छोड़ने का अपना फैसला बदल दें।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

DontSayAlvidatrendsAdnan SamiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...