main page
FacebookTwitterg+Mail

महज एक दिन में 20 मिलियन बार देखा गया, दोस्ती का छाया खुमार 'छीछोरे' का ट्रेलर

06 August, 2019 03:08:30 PM

फ्रेंडशिप डे के अवसर पर रिलीज हुए "छीछोरे" के ट्रेलर ने सिर्फ एक दिन के भीतर लगभग 20 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं और अभी भी इसका जादू बरकरार है! ट्रेलर में दिखाई गई कॉलेज लाइफ, दोस्ती और रीयूनियन पर नीतेश तिवारी के अनूठे नजरिये ने सभी को उत्साहित कर दिया है।

नई दिल्ली। फ्रेंडशिप डे के अवसर पर रिलीज हुए "छीछोरे" के ट्रेलर ने सिर्फ एक दिन के भीतर लगभग 20 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं और अभी भी इसका जादू बरकरार है! ट्रेलर में दिखाई गई कॉलेज लाइफ, दोस्ती और रीयूनियन पर नीतेश तिवारी के अनूठे नजरिये ने सभी को उत्साहित कर दिया है।

ट्रेलर को युवाओं के साथ-साथ बी-टाउन की तमाम हस्तियों से भी लोकप्रियता और व्यापक प्रशंसा प्राप्त हो रही है जो ट्रेलर से खासा खुश नजर आ रहे है। बहुत सारे हास्य डायलॉग और मजेदार क्षणों के साथ, ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।

दर्शकों से मिल रहे प्यार पर निर्माताओं ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा,"#ChhichhoreTrailer has left its mark on 20 Million #Chhichhore ! ♥️. . ‪#SajidNadiadwala"


"छीछोरे" का ट्रेलर 2019 के 'फ्रेंडशिप डे' के अवसर पर लॉन्च किया गया था क्योंकि फिल्म की कहानी कुछ दोस्तों के कॉलेज लाइफ के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो उम्रभर दोस्ती निभाने का वादा करते है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के साथ वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी और नलनेश नील जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।



'जुड़वा 2' और 'बागी 2' जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज एक बार फिर एक साथ वापसी कर रहे है।

यह बहुप्रतीक्षित फिल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म 6 सितंबर 2019 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।  


Chhichhorebollywood newsfilmy duniyaछीछोरेबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...