main page

मैरिज एनिवर्सरी पर डॉ. नेने ने दिया माधुरी दीक्षित को स्पेशल नोट, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

Updated 18 October, 2019 06:44:36 PM

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक रही हैं। 90 के दशक में माधुरी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रही थीं। एक्ट्रेस ने कई लोगों के दिल तब तोड़ दिए, जब 1999 में अमेरिका के सर्जन डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली थी।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक रही हैं। 90 के दशक में माधुरी टॉप एक्ट्रेसेस में से एक रही थीं। एक्ट्रेस ने कई लोगों के दिल तब तोड़ दिए, जब 1999 में अमेरिका के सर्जन डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी कर ली थी। अब ये कपल बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं और अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल देते रहते हैं। हाल ही में, माधुरी श्रीराम के साथ सेशेल्स में छुट्टी के लिए पहुंची। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka, Madhuri Dixit Images

माधुरी और श्रीराम 17 अक्टूबर को अपनी शादी की  20वीं सालगिरह मनाते हैं। डॉ. नेने, जो मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, उन्होंने माधुरी के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखा और एक दूसरे के लिए प्यार के बारे में बात की।

Bollywood Tadka, Madhuri Dixit Images

श्रीराम ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेशेल्स की छुट्टी से माधुरी के साथ खुद की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। उन्होंने शेयर किया कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी के 20 साल कितने खास पलों से भरा था और ये एक सपने को जीने जैसा है। 

Bollywood Tadka, Madhuri Dixit Images

दूसरी तरफ, माधुरी ने भी अपने पति के लिए एक स्पेशल नोट लिखा था और इंस्टाग्राम पर उनके साथ तस्वीरें साझा की थीं। 

Edited By: Akash sikarwar

Madhuri DixitShriRam MadhavBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...